वेबसाइट में सर्च करें

UPDATEMART वेबसाइट से फेसबुक पर जुडें

15 को खत्म हो जाएगी सीएम द्वारा दिए गए आश्वासन की अवधि

फिरोजाबाद। शिक्षामित्रों को मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन की अवधि 15 अगस्त को पूर्ण हो जाएगी। मगर सरकार का कोई भी फैसला पक्ष में न आने पर शिक्षामित्र दिल्ली और लखनऊ में आंदोलन की रणनीति बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर बने ग्रुपों में शिक्षामित्र रणनीति तैयार कर रहे हैं।
सुप्रीम कोर्ट से समायोजन निरस्त करने के बाद शिक्षामित्रों ने धरना दिया था। 31 जुलाई तक धरना मुख्यमंत्री के आश्वासन पर समाप्त हुआ था। व्हाट्स ऐप पर कई ग्रुप बन गए हैं। उसमें कई जिलों के शिक्षामित्र जुडे़ हैं।
वे आश्वासन का समय गुजरता देख फिर से आंदोलन की रणनीति बना रहेे हैं। हालांकि प्रदेश कार्यकारिणी के अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है। सोशल मीडिया पर चर्चा रही कि 15 अगस्त को दिल्ली में आंदोलन किया जाए। कईयों का अखिलेश सरकार पर गुस्सा फूटा।
शिक्षामित्र अपनी पीड़ा को ग्रुपों पर शेयर कर रहे हैं। समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष श्रीओम यादव ने कहा कि सरकार हमारे पक्ष में फैसला लेने के मूड में नहीं दिख रही है। अभी प्रदेश कार्यकारिणी की वार्ता एक बार और मुख्यमंत्री से होना बाकी है। कोई हल नहीं निकलता तो प्रदेशकार्यकारिणी के निर्देशन पर हम आंदोलन करेंगे।

15 को खत्म हो जाएगी सीएम द्वारा दिए गए आश्वासन की अवधि Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS