वेबसाइट में सर्च करें

UPDATEMART वेबसाइट से फेसबुक पर जुडें

Aug 22, 2017

मांगे नहीं मानने पर शिक्षा मित्र 23 अगस्त को उठा सकते हैं बड़ा कदम!

यूपी के 1 लाख से अधिक शिक्षामित्र राजधानी लखनऊ पहुंचकर अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है. जिसके आगे भी जारी रहने की संभावना जताई जा रही है. कहा जा रहा है कहा आक्रोशित शिक्षा मित्रों ने विधानसभा सभा का घेराव की भी किया. जिनकी भारी तादाद को रोकने में पुलिस भी नाकाम रही. कहा जा रहा है इनकी संख्या इतनी है कि केवल इनकी गाड़ियों के खड़े होने से राजधानी ट्रैफिक सिस्टम फेल हो गई है.
हजरतगंज के सिकन्दराबाद चौराहे से लेकर नेशनल पीजी कालेज तक केवल शिक्षामित्रों की गाडियां खड़ी हैं. जिसके कराना इन इलाकों में भीषण जाम की समस्या उत्प्प्न होगी है. कहा जा रहा है कि शिक्षामित्रों का प्रदर्शन तीन दिनों तक चलने वाला है जिसे देखते हुए मौके पर फोर्स की संख्या बढ़ा दी गई है. डीजीपी हेडक्वार्टर के आदेश के बाद PAF की दो कंपनी और RAF की एक कंपनी तैनाती की गई.
ऐसा कहा जा रहा है कि यदि शिक्षा मित्रों की मांगे नहीं मानी जाती है हैं वो सभी 23 अगस्त बड़ा कदम उठा सकते हैं. इस संबंध में आदर्श शिक्षा मित्र वेलफेयर एसोसिएशन के प्रेसिडेंट जितेन्द्र शाही कहा, “मांगे नहीं मानने पर 23 अगस्त को जेल भरो आंदोलन करेंगे.”

मांगे नहीं मानने पर शिक्षा मित्र 23 अगस्त को उठा सकते हैं बड़ा कदम! Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS