वेबसाइट में सर्च करें

UPDATEMART वेबसाइट से फेसबुक पर जुडें

Sep 7, 2017

शिक्षामित्रों को दिए जाने वाले 25 भारांक के खिलाफ BTC और TET वालों ने किया BJP कार्यालय पर प्रदर्शन

लखनऊ। एक तरफ शिक्षामित्र योगी सरकार की ओर से मिलने वाले मानदेय के खिलाफ आक्रोशित होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आज बीटीसी और टीईटी वालों ने शिक्षामित्रों को 25 अंक भरांक दिए जाने के विरोध में रैली निकालकर भाजाप के हजरतगंज स्थित प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान नारेबाजी करते हुए 25 अंक भरांक को अवैध समायोजन बताया। वहीं हंगामा आगे नहीं बढ़ें इसके लिए पुलिस व पीएसी के जवान भाजपा कार्यालय और उसके सामने स्थित विधानभवन गेट पर मुस्‍तैद रहें।
प्रदर्शन करने वालों ने इससे पहले हजरतगंज इलाके में ही स्थित लक्ष्‍मण मेला मैदान से जुलूस निकाला। इस दौरान युवकों के साथ युवतियां भी नारेबाजी करते हुए चल रही थी। बीटीसी वालों का कहना था कि वह लोग पिछले बीते 28 जून से अनवरत लक्ष्‍मण मेला मैदान में प्रदर्शन कर रहें हैं, लेकिन कई बार प्रत्‍यावेदन देने के बाद भी योगी सरकार की ओर से हम लोगों के लिए सार्थक पहल नहीं की जा रही है।
इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने प्रदेश सरकार से नौकरी की मांग करने के साथ ही गुस्‍सा निकालते हुए “योगी की सरकार है युवा बेरोजगार है”, “योगी सरकार सुनो पुकार भर्ती दो 75 हजार”, “हमें अपना अधिकार चाहिए जुमला नहीं रोजगार चाहिए”  जैसे नारे भी जमकर लगाएं। हालांकि भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शनकारियों के नारेबाजी का असर कितना होता है यह तो आना वाला समय ही बताएगा।



बताते चले कि इससे पहले बीटीसी वालों बीते 29 अगस्‍त को भी भाजपा के कार्यालय का घेराव कर शिक्षामित्रों को मिलने वाले 25 भरांक अंक का विरोध किया था। इस दौरान हुई वार्ता के दौरान योगी के मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने जनसुनवाई के दौरान प्रदर्शनकारियों को उचित कार्रवाई कराने का आश्‍वासन देकर शांत कराया था।

शिक्षामित्रों को दिए जाने वाले 25 भारांक के खिलाफ BTC और TET वालों ने किया BJP कार्यालय पर प्रदर्शन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS

updatemarts