वेबसाइट में सर्च करें

UPDATEMART वेबसाइट से फेसबुक पर जुडें

Sep 12, 2017

शिक्षामित्रों के प्रति नरम रवैया अपनाए योगी सरकार: मायावती

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश में शिक्षामित्रों के प्रति गहरी सहानुभूति व्यक्त करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार से उनके प्रति नरम, सकारात्मक और सहयोगपूर्ण रवैया अपनाने की मांग की है।
मायावती ने कहा कि प्रदेश के शिक्षामित्रों का जीवन अधर में लटका हुआ है। इनमें काफी बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हैं। वे वास्तव में एक प्रकार से सडक़ पर आ गए हैं जबकि उनका काम आने वाली पीढ़ी का जीवन सुधारना है। वे राज्य सरकार से न्याय और सहारा पाने के लिए लगातार आन्दोलनरत हैं, लेकिन भाजपा सरकार उनकी सुध नहीं ले रही।

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो ने कहा कि जब वे सरकार से कोई न्यायसंगत नीति बनाकर उनकी समस्या को हल करने की अपनी मांग के समर्थन में आन्दोलन करते हैं तो भाजपा सरकार उन पर पुलिस की लाठियां बरसाती है, जो न्यायोचित नहीं है। बसपा शिक्षामित्रों पर इस प्रकार की ज्यादती और उनकी मांगों के प्रति नकारात्मक रवैया अपनाए जाने की कड़ी निन्दा करती है।
भाजपा सरकार को वास्तव में शिक्षामित्रों के प्रति सकारात्मक रख अपनाकर ऐसी नीति बनानी चाहिए, जिससे उनकी नौकरी सलामत रहे और वे पूरे मन से वापस शिक्षण के काम में लग सकें।

शिक्षामित्रों के प्रति नरम रवैया अपनाए योगी सरकार: मायावती Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS

updatemarts