वेबसाइट में सर्च करें

UPTET 839 YACHI NEWS -सचिव श्री संजय सिन्हा 841 की पूरी पत्रावली सहित तलब सुनवाई आज दिनांक 22 सिंतबर 2017 को रिकॉर्ड सहित होगी


UPDATEMART वेबसाइट से फेसबुक पर जुडें

Sep 15, 2017

समान काम समान वेतन के लिए सांसद को सौंपा ज्ञापन: जितेंद्र शाही

मित्रों जैसा कि आप जानते हैं कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर इतना विशाल धरना प्रदर्शन होने के बावजूद भी कोई निर्णय हम लोगों में के पक्ष में नहीं आ पाया, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।
परंतु हिम्मत हार कर बैठ जाना भी कायरता है। संघर्ष व प्रयास करते रहने वालों को ही जीत मिलती है।
इसी क्रम में आज हम लोगों ने एक ज्ञापन सांसद माननीय जगदंबिका पाल जी को दिया तत्पश्चात हमारा एक प्रतिनिधिमंडल *कैसरगंज, (गोंडा) के सांसद माननीय बृजभूषण शरण सिंह जी से मिला, और उन्हें मांग पत्र दिया। सांसद जी ने गंभीरता से समस्याओं को सुना और 40000 वेतन पा रहे समायोजित शिक्षकों को पुनः शिक्षामित्र पद पर ₹10000 दिए जाने के उत्तर प्रदेश सरकार के निर्णय पर चिंता व्यक्त क। सांसद जी ने माननीय प्रधानमंत्री जी तथा माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर शिक्षामित्रों के मान-सम्मान रक्षा एवं पक्ष में निर्णय लेने की मांग कर करने का आश्वासन दिया है।
साथ ही सांसद माननीय बृजभूषण शरण सिंह जी ने आश्वासन दिया कि हम स्वयं माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार  व केंद्रीय गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह जी से व्यक्तिगत रुप से मिलकर शिक्षामित्रों के संबंध में बात करेंगे। और उत्तर प्रदेश के शिक्षा मित्रों के भविष्य को संरक्षित करने की मांग करेंगे।

आथ मिलने वालों में मुख्य रूप से सौरभ चौधरी, दुष्यंत गुरु जी, सतीश नागर, संदीपा अधाना, हेमंत शुक्ला, विजय गुप्ता आदि अंय कई साथी मौजूद रहे।

इसी के साथ.....

जय शिक्षक.....
जय शिक्षामित्र......

आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।

समान काम समान वेतन के लिए सांसद को सौंपा ज्ञापन: जितेंद्र शाही Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS

updatemarts