वेबसाइट में खोजें

UPTET: कैमरों की निगरानी में होगी ‘टेट’ परीक्षा, 15 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा की तैयारियां शुरू

उन्नाव। टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) की प्रशासन ने तैयारियंा शुरू कर दी हैं। पारदर्शिता के लिए सीडीओ ने कैमरे की निगरानी में परीक्षा कराने का प्लान तैयार किया है। संभावित परीक्षा केंद्रों का ब्योरा तलब किया गया
है। 15 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा में 13628 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे।
सीडीओ टीके शीबु ने गुुरुवार की शाम डीआईओएस राकेश कुमार के अलावा अन्य अधिकारियों के साथ ‘टेट’ परीक्षा तैयारी की बैठक ली। सीडीओ ने परीक्षा नकल विहीन कराने के लिए जिम्मेदारों को सख्त निर्देश दिए।
उन्होंने डीआईओएस से संभावित परीक्षा केंद्र डीएसएन कालेज, जीजीआईसी, जीआईसी, डा. श्यामकुमारी सेठ बालिका इंटर कालेज, रानीशंकर सहाय इंटर कालेज, राजाशंकर सहाय इंटर कालेज, अटल बिहारी इंटर कालेज में फर्नीचर, बिजली, पानी, सीसीटीवी कैमरों समेत अन्य बिंदुओं पर ब्योरा तलब किया। सीडीओ ने एक सप्ताह के भीतर परीक्षा की तैयारियों को अंतिम रूप देने के निर्देश दिए।
डीआईओएस राकेश कुमार ने बताया कि बैठक में सीडीओ को संभावित स्कूलों की लिस्ट व अन्य रिपोर्ट सौंप दी हैं। 15 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा की पहली पाली में प्राथमिक विद्यालय स्तर के 7004 व जूनियर विद्यालय स्तर के 6624 परीक्षार्थी भाग लेंगे।
- 15 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा में 13628 अभ्यर्थी बैठेंगे


UPTET: कैमरों की निगरानी में होगी ‘टेट’ परीक्षा, 15 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा की तैयारियां शुरू Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS