वेबसाइट में खोजें

सभी सरकारी विभागों को भर्ती हेतु रिक्त पद भरने को आज देना होगा प्रमाण


लखनऊ : राज्य सरकार के अधीन सेवाओं में पदोन्नति कोटे के रिक्त पदों को भरने की पहल की मुख्य सचिव राजीव कुमार शुक्रवार को समीक्षा करेंगे। मुख्य सचिव ने सभी विभागीय अधिकारियों से यह प्रमाण मांगा है कि उन्होंने अपने-अपने विभागों में पदोन्नति के माध्यम से भर्ती हेतु उपलब्ध रिक्त पदों को भर दिया है।

नियुक्ति विभाग के विशेष सचिव उदयभानु त्रिपाठी ने सभी अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव और सचिवों को सूचना भेजी है। उन्होंने अपेक्षा जताई है कि मुख्य सचिव की अध्यक्षता में दो नवंबर को संपन्न हुई बैठक में दिए गए निर्देश के मुताबिक शुक्रवार को शास्त्री भवन में सायं पांच बजे होने वाली बैठक में पदोन्नति के माध्यम से भर्ती हेतु उपलब्ध रिक्तियों को भरे जाने संबंधी सूचना के साथ पहुंचे। अधिकारी इस आशय का प्रमाण पत्र भी उपलब्ध कराएं कि उनके नियंत्रणाधीन सभी विभागीय प्रोन्नतियां पूरी कर ली गई हैं।

उल्लेखनीय है कि मुख्य सचिव राजीव कुमार ने तीन अगस्त को सरकुलर जारी कर निर्देश दिया कि राज्य सरकार के अधीनस्थ सभी विभागों द्वारा प्रशासकीय और अधिष्ठान के नियंत्रणाधीन कार्मिकों के सिलसिले में चयन वर्ष 207-18 में पदोन्नति के माध्यम से भरी जाने वाली समस्त रिक्तियों का आगणन कर पदोन्नति की कार्यवाही करें। इस पत्र के बाद लगातार पहल की गई। इसके बाद आठ सिंतबर, 26 सितंबर, 16 अक्टूबर और 18 अक्टूबर को शासन ने पत्र निर्गत किया।


सभी सरकारी विभागों को भर्ती हेतु रिक्त पद भरने को आज देना होगा प्रमाण Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS