वेबसाइट में खोजें

Monday, November 27, 2017

डीएम फर्रूखाबाद ने बाहरी व्‍यक्ति समझ एआरओ को जड़े तीन थप्‍पड़

फर्रूखाबाद। यूपी के फर्रूखाबाद जिले की डीएम मोनिका रानी ने सातनपुर मंडी में पोलिंग स्टेशन के निरीक्षण के दौरान एआरओ दीपेंद्र कुमार को एक के बाद एक तीन थप्पड़ जड़ दिए। इतना ही नहीं, एआरओ को डीएम ने काफी देर तक अपने सुरक्षाकर्मियों की हिरासत में रखा। बाद में उनकी पहचान जल निगम के अवर अभियंता और चुनाव में तैनात एआरओ के तौर पर हुई तब जाकर उन्हें छोड़ा गया।
जानकारी के मुताबिक, डीएम मोनिका रानी ने सभी मर्यादाएं तोड़ते हुए कर बिना किसी कसूर के एआरओ दीपेंद्र को पीटना शुरू कर दिया। बता दें कि डीएम के सवाल पूछने पर घबराकर दीपेंद्र घबरा गए थे। वह घबराकर जैसे ही पीछे हटे तो डीएम ने उन्हें थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। डीएम को लगा कि यह कोई बाहरी व्यक्ति है।

घटना की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारियों में अफरातफरी मच गई। एसडीएम ने सूची दिखाकर डीएम को बताया कि यह फर्रुखाबाद नगर पालिका के वार्ड संख्या 21-25 के लिए सहायक निर्वाचन अधिकारी दीपेंद्र कुमार है। दीपेंद्र कुमार जल निगम में अवर अभियंता हैं। इस पर डीएम ने दीपेंद्र कुमार को बुलाकर पूछा कि यह बात तुमने उस समय क्यों नहीं बताई।
दीपेंद्र ने बताया कि वह घबरा गए थे इसलिए जल्दबाजी में कुछ बोल नहीं पाए। बता दें कि डीएम मोनिका रानी की विवादित छवि की अफसर रही हैं। उन्होंने सहारनपुर, चित्रकूट में भी ऐसी बदतमीजी की थी। वहीं, डीएम की शिकायत राज्य निवार्चन आयोग से की गई है और चुनाव पर्यवेक्षक से भी लिखित शिकायत हुई है।

डीएम फर्रूखाबाद ने बाहरी व्‍यक्ति समझ एआरओ को जड़े तीन थप्‍पड़ Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS