वेबसाइट में खोजें

प्रदेश में आगामी तीन साल में होगी डेढ़ लाख पुलिसकर्मियों की भर्ती: योगी


लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगले तीन साल में प्रदेश में डेढ़ लाख पुलिसकर्मियों के पद भरे जाएंगे। इसी दिसंबर तक 47 हजार पुलिसकर्मी की भर्ती पूरी कर ली जाएगी। पिछली सरकारों ने पीएसी की 52 कंपनियों को बंद किया था, उन्हें भी बहाल किया जाएगा। योगी ने कहा कि सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए संकल्पित है और चार लाख नौकरियां अगले छह माह में सृजित की जाएंगी। तीन लाख युवाओं को उद्योगों में नौकरी करने लायक बनाया जायेगा।
मेरा कार्यकाल असीमित..: योगी शनिवार को राजधानी के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस सवाल पर कि पूवार्ंचल और बुंदेलखंड एक्सप्रेस आपके कार्यकाल में पूरा हो जाएगा, मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरा कार्यकाल असीमित है। सरकार विकास कार्यो को लेकर गंभीर है और सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। 1

लिखी जा रही मंदिर निर्माण की प्रस्तावना : यह पूछे जाने पर कि कहा गया था कि राम मंदिर निर्माण की नींव एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर रख दी जाएगी, इस योगी ने कहा कि अयोध्या में और बड़ी लकीर खींची जा रही है। 137 करोड़ रुपये की परियोजनाओं से अयोध्या में मंदिर निर्माण की प्रस्तावना लिखने का काम जल्द शुरू होने जा रहा है। बड़े काम से पहले प्रस्तावना लिखना जरूरी है। अयोध्या, काशी और मथुरा समेत सात धार्मिक नगरों का विकास किया जा रहा।

पिछली सरकारों में अपराधियों को संरक्षण : कानून व्यवस्था के सवाल पर योगी ने कहा कि पिछली सरकारों ने अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया। हमने आते ही पुलिस में राजनीतिक दखल बंद किया।


प्रदेश में आगामी तीन साल में होगी डेढ़ लाख पुलिसकर्मियों की भर्ती: योगी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS