वेबसाइट में खोजें

शिक्षक और कर्मचारियों को जल्द मिलेगा बोनस: डीआईओएस कार्यालय ने अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यालयों से मांगी डिटेल


एनबीटी, लखनऊ: लखनऊ के अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यालयों के शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर यह है कि पिछले साल का बोनस और एरियर भुगतान उन्हें जल्द ही मिलेगा। डीआईओएस मुकेश कुमार सिंह ने गुरुवार को सभी स्कूलों के प्रबंधक और प्रधानाचार्यों से उनके यहां के शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों की सूची मांगी है। शिक्षक और कर्मचारी की डिटेल देने के लिए स्कूलों को फार्म का प्रारूप भी जारी कर दिया गया है। बस कागजी कार्रवाई पूरी होने का इंतजार है।
शासनादेश में विद्यालयों के जिम्मेदारों से कहा गया है कि वर्ष 2016-17 के बोनस और एरियर के लिए अपने यहां के शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मियों का ब्यौरा जल्द जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में भेंजे। जिससे इनके वेतन अंतर तालिका की जांच कर हकदारों को बोनस दिया जा सके। बता दें कि पिछले दिनों स्कूलों के शिक्षक और कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए कार्यालय स्तर पर समाधान करने के लिए शिविर लगाया गया था, जिसमें ज्यादातर शिक्षकों और कर्मचारियों ने बोनस और एरियर न मिलने की शिकायत की थी। शासनादेश में यह भी कहा गया है कि किसी शिक्षक की अनुमन्यता पहले निर्गत हो चुकी है, तो उसकी कॉपी भी पत्र के साथ मुहैया कराएं। जिससे बजट का सही आंकलन किया जा सके।


शिक्षक और कर्मचारियों को जल्द मिलेगा बोनस: डीआईओएस कार्यालय ने अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यालयों से मांगी डिटेल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: amit gangwar

0 comments:

Post a Comment

RELATED POSTS