27.11.17

‘धर्म नहीं, मेरिट पर मिलेगी नौकरी’: सीएम ने मंच से किया खुला ऐलान


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मुरादाबाद और सहारनपुर में चुनावी जनसभा में सपा और बसपा को निशाने पर रखा। साथ ही अपनी सरकार के काम गिनाए। बोले, अब तक की सरकारों ने काम को भी जाति और समुदाय के बल पर बांटा, हमने विकास किया।


मुरादाबाद के रामलीला मैदान में हुई जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि आठ माह पहले सरकार बनते ही अवैध बूचड़खाने बंद करा दिए। अवैध खनन, अवैध वन कटान और अपराधियों पर पूरी तरह लगाम लगाई। अपराधी प्रदेश छोड़कर पलायन कर गए। प्रदेश में अब युवाओं की सरकार है। चुनाव बाद चार लाख नौकरियां आ रही हैं। जो युवाओं को जाति और धर्म के आधार पर नहीं बल्कि मेरिट के आधार पर मिलेंगी।

ग्रुप सी और डी में साक्षात्कार नहीं होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि 15 साल में नगरीय जीवन को बर्बाद किया गया। भाजपा सरकारें विकास को गति दे रही हैं। सहारनपुर में जनसभा में मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया कि अब कोई कैराना और कांधला जैसे हालात नहीं दोहरा सकता। अगले माह मेरिट के आधार पर पुलिस विभाग में 50 हजार भर्तियां होंगी। 1.76 लाख शिक्षकों की भर्ती भी जल्द होंगी। आरा मशीनों पर लगी रोक हटा ली गई है। आचार संहिता हटने के बाद सहारनपुर में भी प्लाइवुड के उद्योग लग सकेंगे। उन्होंने बिजली के ट्यूबवेल कनेक्शनों पर लगी रोक भी हटाने की बात कही।



‘धर्म नहीं, मेरिट पर मिलेगी नौकरी’: सीएम ने मंच से किया खुला ऐलान Rating: 4.5 Diposkan Oleh: AMIT GANGWAR

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो