Apr 7, 2018

कोर्ट तिथि अपडेट: जानिए 68500 शिक्षक भर्ती, UPTET 2017 और शिक्षामित्रों के मामलों में कब-कब होगी सुनवाई

➡ दिनांक - 09 अप्रैल को अनिल वर्मा जी के द्वारा योजित याचिका, जो कि लिखित परीक्षा को निरस्त कराने को लेकर दाखिल की गई हैं, इलाहाबाद हाई कोर्ट में मुख्य न्यायाधीश की पूर्ण पीठ में होगी।
➡ दिनांक -10 अप्रैल को लखनऊ खण्ड पीठ में जज श्री राजेश सिंह चौहान जी की सिंगल बेंच पर 1,24000/- शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित करने को लेकर सुनवाई व बहस होगी, जो कि सिद्धार्थ नगर टीम के द्वारा वरिष्ठ अधिवक्ता के माध्यम से, प्रभावी पैरवी की जा रही है।
➡ दिनांक - 16 अप्रैल को लखनऊ खण्ड पीठ के डिवीज़न बेंच में टीईटी - 2017 के विवादास्पद 20 प्रश्नों को लेकर अन्तिम निर्णायक सुनवाई व बहस होगी, जिसमें कोर्ट द्वारा गठित कमेटी अपना सही 20 प्रश्नों के उत्तर की रिपोर्ट प्रस्तुतीकरण करेंगी।
➡ दिनांक - 23 अप्रैल को लखनऊ खण्ड पीठ के जज श्री राजेश सिंह चौहान जी की सिंगल बेंच पर ,12460 शिक्षक भर्ती में जो शिक्षामित्र आवेदन किये हुए हैं, उसमें 10 फीसदी कोटा को लेकर निर्णायक सुनवाई व बहस होगी।
➡ दिनांक - 27 अप्रैल को इलाहाबाद हाई कोर्ट में जज श्री अश्विनी कुमार मिश्रा जी की सिंगल बेंच पर सुनवाई व बहस होगी, जो कि लिखित परीक्षा में न्यूनतम पासिंग अंक को हटाने के लिए निर्णायक सुनवाई व बहस होगी।

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो