Friday, May 18, 2018

अ०शिक्षक उत्थान समिति,उ०प्र० ने आज प्रदेश के मुखिया माo योगी आदित्यनाथ जी मनकापुर के आगमन पर जिलाधिकारी गोन्डा व जिलाध्यक्ष भाजपा पीयूष मिश्र जी के सहयोग से जनपद गोन्डा के पदाधिकारी के द्वारा मा०मुख्यमंत्री जी को पांच सुत्रीय ज्ञापन सौपा।

*अ०शिक्षक उत्थान समिति,उ०प्र०*

प्रथम मुलाकात
_________________________

स्थान :-मनकापुर(गोन्डा)

दिनांक:-18/05/2018

*आज प्रदेश के मुखिया मान०योगी आदित्यनाथ जी मनकापुर के आगमन पर जिलाधिकारी गोन्डा व जिलाध्यक्ष भाजपा पीयूष मिश्र जी के सहयोग से जनपद गोन्डा के पदाधिकारी के द्वारा मान०मुख्यमंत्री जी को पांच सुत्रीय ज्ञापन सौपा।*

1:-शिक्षामित्र नियमावली(62वर्ष)

2:-मानदेय (12माह)

3:-श्रम मंत्रालय द्वारा 24000रु मानदेय

4:-मृतक शिक्षामित्र को आर्थिक लाभ

5:-समायोजित शिक्षामित्रों को मूल विद्यालय /ऐच्छिक विद्यालय

ज्ञापन पढकर मुख्यमंत्री जी मुस्कुराते हुये कहा कि #आप_लोग_हमें_मुख्यमंत्री_मानते_कहाँ_हो?

हम लोग अनुरोध करते उससे पहले सभी पांच विधायक ,दो सांसदो एवं मंत्री मान०रमापति शास्त्री जी द्वारा कहा गया कि महराज जी अब शिक्षामित्र को आशीर्वाद प्रदान करें।

मान०मुख्यमंत्री जी ने कहा ठीक है।

अभी जब तक #अ०शिक्षक_उत्थान_समिति_उ०प्र० अपने इस अभियान में सफल नहीं होती संघर्ष जारी रहेगा।

आज की मुलाकात एवं शिक्षामित्रों के सहयोग के लिये संगठन विशेष रुप से मान०सांसद वृजभूषण शरण सिंह,सांसद मान०कीर्तवर्धन सिंह,मंत्री मान०रमापति शास्त्री जी,विधायक मान०बावन सिंह,मान०प्रभात वर्मा,मान०पीयूष मिश्र,मान०शारदाकान्त पान्डेय (हिन्दु युवा वाहिनी)अध्यक्ष जी का शिक्षामित्र के समर्थन के लिये आभार व्यक्त करता है।

द्वितीय मुलाकात:-
_________________________

सांसद :- मान० रविन्द्र कुशवाहा (भाजपा,सलेमपुर)

जी आज एक निजी कार्यक्रम से हमारे जनपद के उपाध्यक्ष #रविन्द्र_मौर्या,वजीरगंज जी के घर आये थे ,संगठन के पदाधिकारियों को पता लगते ही मान०सांसद जी से मिलने पहुचे एवं एक मान०मुख्यमंत्री जी नाम एक ज्ञापन दिया गया एवं संगठन पदाधिकारी को मुख्यमंत्री जी से मुलाकात कराने का निवेदन किया ,मान० सासंद जी ने कहा कि रविन्द्र जी हमारे रिश्तेदार है इसलिए आप सब को जल्द ही मुलाकात करा दिया जायेगा हो सकता है आप सबको #गोरखपुर आना पड सकता है।।

आज के कार्यक्रम में मुख्यत: #राजकुमार_मिश्र (प्रान्तीय प्रवक्ता), #राजेशत्रिपाठी (प्रान्तीय कोषाध्यक्ष), #रविन्द्र_मौर्या (जिलाउपाध्यक्ष), #सत्यप्रकाश_पान्डेय (जिला संरक्षक) का विशेष योगदान रहा है।।

      *पवनकुमार मिश्र*
     (जिलाध्यक्ष, गोन्डा)
        9918838365

अ०शिक्षक उत्थान समिति,उ०प्र० ने आज प्रदेश के मुखिया माo योगी आदित्यनाथ जी मनकापुर के आगमन पर जिलाधिकारी गोन्डा व जिलाध्यक्ष भाजपा पीयूष मिश्र जी के सहयोग से जनपद गोन्डा के पदाधिकारी के द्वारा मा०मुख्यमंत्री जी को पांच सुत्रीय ज्ञापन सौपा। Rating: 4.5 Diposkan Oleh: AMIT GANGWAR

शिक्षक भर्ती लिखित परीक्षा हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो