28.6.18

LUCKNOW: पेड़ पर चढ़ा शिक्षामित्र, नौकरी पाने व लोन माफ करने की मांग, ईको गार्डन में डेढ़ घंटे तक चला ड्रामा

LUCKNOW: पेड़ पर चढ़ा शिक्षामित्र, डेढ़ घंटे के बाद उतरा
ईको गार्डन में चल रहे शिक्षामित्रों के धरने में शामिल हुआ दिनेश पाल पेड़ पर चढ़ गया। प्रदर्शनकारी के कदम की जानकारी लगते ही आलमबाग पुलिस हरकत में आ गई। उसे नीचे उतारने का प्रयास किया गया। पर, वह कुछ सुनने को तैयार नहीं था। करीब एक घंटे तक चले ड्रामे के बाद दिनेश अधिकारियों के मनाने पर नीचे उतरा।.

आम शिक्षक/ शिक्षामित्र एसोसिएशन द्वारा 42 दिनों से ईको गार्डन में धरना दिया जा रहा है। बुधवार रात करीब 9 बजे नीलमथा निवासी दिनेश पाल पेड़ पर चढ़ गया। वह नौकरी दिए जाने व 8 लाख रुपए का लोन माफ करने की मांग कर रहा था। शिक्षामित्र के पेड़ पर चढ़ने की खबर पर सीओ आलमबाग डा. संजीव नाथ सिन्हा मौके पर पहुंचे। उसे मनाने का प्रयास चलता रहा। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई न किए जाने का आश्वासन मिलने पर दिनेश नीचे उतरा। सीओ ने बताया कि बुधवार को ही बंजारा समाज के कार्यक्रम के दौरान शिक्षामित्र संगठन के पदाधिकारियों की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई थी।.

LUCKNOW: पेड़ पर चढ़ा शिक्षामित्र, नौकरी पाने व लोन माफ करने की मांग, ईको गार्डन में डेढ़ घंटे तक चला ड्रामा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: AMIT GANGWAR

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो