1.8.18

सिर मुंड़े बच्चों के साथ शिक्षामित्र का वीडियो और फोटो वायरल, जाँच के बाद शिक्षामित्र के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश


बुलंदशहर : लखावटी ब्लाक के एक स्कूल में तैनात शिक्षामित्र ने स्कूली बच्चों के साथ वीडियो बनवाई और वायरल कर दी। शिक्षामित्र व बच्चों का सिर मुंड़ा हुआ है। हालांकि स्कूल के बच्चों का सिर मुंड़ा होना इत्तफाकन बताया जा रहा है, लेकिन यह वीडियो चर्चा में बना हुआ है।
समायोजन रद होने व आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले शिक्षामित्रों को श्रद्धांजलि देने के लिए बीते 25 जुलाई को शहर के राजेबाबू पार्क में प्रदर्शन के दौरान शिक्षामित्रों ने सिर मुंड़वा लिए थे। लखनऊ में भी महिला शिक्षामित्रों ने सिर मुंड़वाकर प्रदर्शन किया था। तीन दिन पहले लखावटी ब्लाक के दौलताबाद गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र संजय चौधरी ने सिर मुंड़े चार बच्चों के साथ फोटो व वीडियो बनवाकर वायरल कर दिया। चर्चा है कि शिक्षामित्र ने अपने प्रदर्शन के लिए स्कूली बच्चों के सिर मुंड़वा दिए। वीडियो में शिक्षामित्र अपने आपको संगठन का जिलाध्यक्ष बता रहा है। बीएसए अंबरीष कुमार ने कहा कि ऐसा हुआ है तो जांच के बाद शिक्षामित्र के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सिर मुंड़े बच्चों के साथ शिक्षामित्र का वीडियो और फोटो वायरल, जाँच के बाद शिक्षामित्र के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश Rating: 4.5 Diposkan Oleh: AMIT GANGWAR

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो