Sep 30, 2018

खुला रहा एनआईसी, टीईटी में हालात सुधरने की उम्मीद, टीईटी-18 सर्वर खराब होने पर अभ्यार्थियों ने किया हंगामा: हालात नहीं सुधरे तो बढ़ सकती है अंतिम तिथि


टीईटी के ऑनलाइन आवेदन की समस्या के कारण एनआईसी कार्यालय शनिवार को अवकाश के दिन भी खुला रहा। बेसिक शिक्षा के विशेष सचिव और निदेशक ने दिन में पहुंचकर स्थिति के बारे में जानकारी ली। रविवार से हालात सुधरने की उम्मीद जताई जा रही है। शनिवार रात 12 बजे के बाद सर्वर कुछ देर रोककर तकनीकी कमियां दूर करने की कोशिश की गई।.

हालात नहीं सुधरे तो बढ़ सकती है अंतिम तिथि : टीईटी के ऑनलाइन आवेदन की स्थिति रविवार को नहीं सुधरती तो पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ सकती है। टीईटी-18 के लिए 18 सितंबर से ऑनलाइन आवेदन शुरू हुए थे। पंजीकरण की अंतिम तिथि चार अक्टूबर शाम छह बजे तक है। आवेदन शुल्क पांच अक्टूबर तक स्वीकार किए जाएंगे। पूर्ण रूप से भरे हुए ऑनलाइन आवेदन के प्रिंट लेने की आखिरी तारीख छह अक्टूबर शाम छह बजे तक है।.

अंतिम तिथि बढ़ाने को एक अक्टूबर को प्रदर्शन : युवा मंच टीईटी आवेदन के लिए सर्वर दुरस्त कराने व अंतिम तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर एक अक्टूबर को परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करेगा। .

नैनी। हाईकोर्ट के स्टोनोग्राफर पद के लिए महेवा तिराहा के समीप बनाए गए परीक्षा केंद्र में शनिवार को अभ्यार्थियों ने हंगामा किया। सर्वर डाउन होने के कारण कुछ अभ्यार्थियों की परीक्षा खराब हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया। .

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो