🔎Search Me

23 September 2018

इनवैलिड TET मामले में अपडेट: राज्य सरकार का काउंटर सोमवार को हो सकता है दाखिल

Ncte के रेजोइंडर पॉइंट्स सोमवार को फ़ाइल हो जाएगी सुप्रीम कोर्ट में। और आज ही रेजोइंडर में क्या लिखा गया है ,उसकी कॉपी मिलने की उम्मीद है , अगर आज पटवालिया जी से समय मिल गया तो  केस की ब्रीफिंग भी कल दोपहर में होने की उम्मीद है।
राज्य सरकार का काउंटर सोमवार को दाखिल हो रहा है।
सुनवाई 25 सितम्बर को कोर्ट नंबर 8 में आइटम नंबर 27 पे लास्ट में लगी है अंतिम नंबर पे इसीलिए सुनवाई लगातार चल सकती है और उस दिन ही बहस पूर्ण होने की संभावना है या फिर ज्यादा से ज्यादा अगले दिन या एक डेट और लग सकती है फॉर फाइनल,






News At a Glance 6 pm
       महत्वपूर्ण
साथियो नमस्कार........
जैसा कि आप सभी को विदित है कि पर्सुइंग/अपीरिंग मुद्दे पर माननीय सुप्रीम कोर्ट मे महत्वपूर्ण सुनवाई आगामी 25 सितम्बर को निर्धारित है।

NCTE ने काउंटर लगा दिया है जिसमे उसने हाई कोर्ट इलाहाबाद के पूर्व के विभिन्न आदेशो का उल्लेख करते हुए अपनी राय दी है।स्टेट की तरफ से काउंटर अभी तक नही लगाया गया है।.....
मोर्चा लीगल टीम NCTE के काउंटर के खिलाफ अकाट्य साक्ष्यो के साथ बहुत ही मजबूती से अपना Written submission लिखवाने मे व्यस्त थी,,..जिसके कारण आप सभी से संवाद करने मे समय की उपलब्धता नही थी।..

पिछले एक सप्ताह से कढ़ी मेहनत कर आगामी 25 सितम्बर की सुनवाई हेतु बेंच के अनुसार सुप्रीम कोर्ट का सबसे टॉप मोस्ट वकील पैनल तैयार किया है।
मोर्चा टीम और अनिल मौर्य टीम ने सयुंक्त रूप से  सुप्रीम कोर्ट की इस बेंच मे सबसे मजबूत पैनल वहस के लिए तैयार किया है।.........

जूनियर मोर्चा परिवार और अनिल मौर्य टीम द्वारा----
सर्विस मैटर के TOP-5 MOST सीनियर वकीलो मे शामिल सीनियर का पैनल

1- सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठतम अधिवक्ता श्री मुकुल रोहतगी जी (ये सुप्रीम कोर्ट मे अटार्नी जनरल,साॅलिसिटर जनरल रह चुके हैं सर्विस मैटर में इनसे बड़ा कोई वकील पूरे भारत में नहीं है  आप सभी इनके बारे में खुद इंटरनेट पर भी पढ़ सकतें हैं ।।)

2- वरिष्ठ अधिवक्ता श्री रूपिन्दर सिंह सूरी जी (बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष,सर्विस मैटर के बहुत अच्छे अधिवक्ता एवं सबसे महत्वपूर्ण टीईटी बनाम ऐकेडमिक मैटर पर हमारी जीत के सूत्रधार)

3- सीनियर अधिवक्ता पी0एन0 मिश्रा जी (सर्विस मैटर के कई मामलो मे स्टेट को रिप्रेजेंट कर चुके एवं सर्विस मैटर के जानकार एवं इस बेंच मे acceptance )

4- श्री राजकुमार सिंह जी( टीईटी वनाम एकेडमिक मे हमारी जीत के सूत्रधार एवं यूपी सर्विस मैटर के जानकार)

5- वरिष्ठ AOR रामेश्वर प्रसाद गोयल जी

विशेष:-
मेरे कोर्ट के आज तक के अनुभव के अनुसार सभी की नौकरी सुरक्षित रहेगी भविष्य के लिए NCTE को अपनी गाइडलाइन को और भी स्पष्ट रुप से लिखने और उसकी वृहद् व्याख्या करने को कहा जाएगा और जो कुछ भी आज तक न्युक्ति हुई हैं उन सभी को यथास्थिति मे रखा जाएगा।

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो