🔎Search Me

14 November 2018

12460 शिक्षक भर्ती कोर्ट अपडेट: आज हुई सुनवाई के सन्दर्भ में

#आज_हुई_सुनवाई_के_सन्दर्भ_में
◼️ आज इलाहबाद में मुख्य न्यायाधीश महोदय का शपथ ग्रहण समारोह है जिसमें सम्मिलित होने के लिए जस्टिस विक्रमनाथ इलाहबाद चले गए इसलिए आज रेग्युलर कोर्ट नही बैठी।
◼️ उपरोक्त की वजह से हमारा केस ट्रान्स्फ़र होकर कोर्ट नम्बर 2 में पहुँचा। लगभग 15 मिनट की बहस में एल॰पी॰ मिश्रा जी ने कोर्ट को केस के विषय में बताया। इसी बीच 51 जनपद अचयनित के अधिवक्ता महोदय अमरेन्द्र नाथ त्रिपाठी द्वारा हमारा विरोध किया गया, उन्होंने कहा कि चयन में बहुत अनियमिताएँ हैं इसलिए चयन दोबारा होना चाहिए कोर्ट उनके इस आर्ग्युमेंट से असहमत दिखी।। इसके अतिरिक्त उन्होंने कोर्ट से कहा कि हमारे द्वारा ज़ीरो को पार्टी नही बनाया गया।
◼️ क्यूँकि यह कोर्ट रेग्युलर नही थी इसलिए जज साहब ने कहा कि डाक्टर साहब आप विक्रमनाथ साहब की बेंच में ही बहस करिएगा। इसी बीच हमारे द्वारा अंतरिम राहत माँगी गयी तब सरकारी वक़ील ने कहा कि फ़िलहाल हमारे द्वारा किसी भी कार्यरत अध्यापक को हटाया नही जा रहा। अंत में कोर्ट ने हमारा मुकदमा अगले हफ़्ते फ़्रेश में लगा दिया। इसी बीच हमारे द्वारा ज़ीरो को भी पार्टी बनाया जाना है। कुल मिलाकर अब रेग्युलर कोर्ट में इंटरिम ऑर्डर माँगा जाएगा।
◼️ अब हमारा केस अगले हफ़्ते फ़्रेश लिस्ट में रेग्युलर कोर्ट में सुना जाएगा। आज 51 जनपद अचयनित के अधवक्ताओ की वास्तविक मंशा भी सार्वजनिक हो गयी अब हम भी इसी अनुसार कार्य करेंगे। आज शून्य जनपद की ओर से हमारा कोई विरोध नही किया गया।
◼️ कार्यरत अध्यापक आश्वस्त रहें, वह अपने पद पर कार्य करते रहेंगे।

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो