🔎Search Me

22 December 2018

पुरानी पेंशन पर अगर 2019 के पहले सार्थक पहल ना हुई तो 2019 के चुनाव के बाद शायद अगले 5 सालों तक पुरानी पेंशन का सपना सपना ही रहेगा: ✍अशोक द्विवेदी प्रयागराज

*🙏🙏एक ही मिशन पुरानी पेंशन🙏🙏*

*_अतीत में कही  खो चुका वर्तमान के रास्ते से अपने स्वर्णिम भविष्य  का रास्ता देख रहा है शिक्षक, पुरानी पेंशन के रूप में_*
             ✍ _Ashok Dwivedi Prayagraj_
🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯
संघे शक्ति सर्वदा(शिक्षक एकता)
            
   *शिक्षक साथियों -- यदि 2019 के पहले सभी संगठनों और उनके अगुवाकारों की रणनीति तथा कार्यक्रम के प्रयास से पुरानी पेंशन बहाली से संबंधित राज्य में केंद्र सरकार द्वारा यदि सार्थक पहल ना हुई तो 2019 के चुनाव के बाद शायद अगले 5 सालों तक पुरानी पेंशन का सपना सपना ही रहेगा।*
  साथियों समय है अब भी एकता रूपी हथियार की अन्यथा सब विखरे रहेंगे,एक दूसरे की आलोचना करते रहेंगे और नीचा दिखाने की कारीगरी होती रही तो पुरानी पेंशन जैसे मुद्दों से दूर हो जाएंगे।
*कास एक ही मंच पर होता उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ तो कोई नही रोक सकता पुरानी पेंशन बहाल होने से*
आज सब बटे हुए नजर आ रहे है। पुराने पेंशन जैसे मुद्दों पर भी एकमत नही है।
*शिक्षक साथियों* इस समय आप सब ही सोचिए कि आपको क्या चाहिए पुरानी पेंशन या बस टुकड़ो में बटकर किसी के हाथ की कठपुतली बनकर नाचना।
मित्रो अब आर पार की लड़ाई बहुत जरूरी है। आने वाले जो भी धरने प्रस्तावित है पुरानी पेंशन के लिए उसमे आप सबकी उपस्थिति ईमानदारी से 💯फ़ीसदी होनी चाहिए।
*🙏🙏निवेदन🙏🙏*
*👉पुरानी पेंशन के लिए सुनिश्चित तारीख पर यदि कोई संघ उसी तारीख पर धरना सुनिश्चित करता है अन्य मुद्दों के लिए तो आप सब किसी भी धरने में नही जाएंगे। पूर्व में निर्धारित धरने में ही शामिल होकर मजबूती प्रदान करें।*

पुरानी पेंशन बहाली तक संघर्ष औऱ संवाद जारी रहेगा_ ........
🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯
==============================
*🙏🙏संयुक्त संघर्ष संचालन*    
            *समिति(S-4)*
*के आगामी आंदोलन कार्यक्रमों*
*की इको गार्डेन रैली से*
                 *घोषणा👇*

*✅21 दिसंबर 2018 से 21 जनवरी 2019 तक* प्रसारित होने वाले प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में पत्र/ईमेल एवं वॉइस रिकॉर्डिंग के माध्यम से ops की बहाली हेतु सन्देश भेजना।

*✅06 जनवरी 2019 (रविवार) को प्रदेश के जनपद मुख्यालयों पर* पुरानी पेंशन बहाली हेतु सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करने हेतु "बुद्धि-शुद्धि यज्ञ"

*✅21 जनवरी 2019 से 05 फरवरी 2019 तक* पूरे प्रदेश में जनपद स्तर पर प्रतिदिन "जेल भरो आंदोलन" पखवाड़ा के तहत शिक्षक-कर्मचारी गिरफ़्तारी देंगे।

*✅18 फरवरी 2019 (सोमवार) को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में*  "जेल भरो आंदोलन" के तहत भारी संख्या में "सामूहिक गिरफ़्तारी" कर्मचारी-शिक्षकों द्वारा।
🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯

संयुक्त संघर्ष संचालन समिति (S-4) उत्तर प्रदेश। *आपका साथी*
*अशोक द्विवेदी प्रयागराज*

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो