🔎Search Me

10 December 2018

68500 शिक्षक भर्ती जिला आवंटन केस अपडेट

जिला आवंटन केस अपडेट
आज हमारी ओर से अधिवक्ता शैलेन्द्र श्रीवास्तव जी द्वारा केस आउट ऑफ टर्न मेंशन कर टेकअप कराया गया और हमें रिस्पांडेंट बना कर काउंटर फाइल करने का समय देने की माँग की । जिस पर जज साहब ने पहले साफ़ मना किया कि हम मामले को आज ही फाइनल करेंगे और ये बात हमने पिछले आदेश में भी लिखा दी थी । जिस पर हमारी ओर से हमे बिना अपना पक्ष रखे मामला फाइनल किये जाने का विरोध किया गया अंततः जज साहब सहमत हुए और 6127 की तरफ से दो  IA अलाऊ की और   हमे 3 दिन का समय काउंटर फाइल करने और याचिकाकर्ता को 2 दिन का समय रिजोइंडर फाइल करने हेतु दिया गया है ।आज 6127 की ओर से तीन अधिवक्ता उपस्थित रहे - वरिष्ठ अधिवक्ता श्री पी एन सक्सेना, वरिष्ठ अधिवक्ता श्री एच एन सिंह व् शैलेन्द्र श्रीवास्तव जी ।
आज हमारी ओर वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने मोर्चा इस लिए नहीं संभाला क्योंकि आज हमें IA अलाऊ करवा कर काउंटर का समय लेना था जिससे हम अपना पक्ष मजबूती से साक्ष्यों सहित रख सकें, और हम उसमे सफल हुए ।
बहस के दौरान शैलेन्द्र जी ने कहा कि 6127 को हाई कोर्ट इलाहाबाद में चैलेन्ज किया जा चुका है और वह रिट माननीय न्यायालय द्वारा ख़ारिज की जा चुकी है और उस आदेश को दिखाया जिस पर जज साहब ने कि शैलेन्द्र जी आप जिसे बचाना चाह रहे है उसे सरकार गलत मान चुकी है आपके आने से पहले जिस पर शैलेन्द्र श्रीवास्तव जी द्वारा कहा गया कि सरकार ने मान लिया है तो क्या हमारा पक्ष बिना सुने ही आप मामला फाइनल कर हमे डिस्टर्ब कर देंगे ।
जिस पर जज साहब ने सरकारी वकील श्री अरविन्द श्रीवास्तव से कहा कि यदि आप भर्ती को 68500 पदों पर मान कर रिक्त 27000 पदों पर याचिकाकर्ताओं को एडजेस्ट कर दे तो हम शैलेन्द्र जी के क्लाइंट्स (6127 को) डिस्टर्ब नहीं करेंगे ।सरकार से इस विषय पर इंस्ट्रक्शन माँगा है और मामला अगले सोमवार को लगा दिया है ।
आप सब विपक्षियों की पोस्ट को पढ़ कर भयभीत न हुआ करें क्योंकि वो रोज 6127 को बाहर करवाते है लेकिन सिर्फ अपनी पोस्ट में ।
अभी हमारा पक्ष आने दीजिये हम इतने  कमजोर भी नहीं है । हम मानते है कि आवंटन गलत है पर उसे बचाना क्यों जरूरी है ये भी हम बता चुके है और इसके लिए हम अंतिम कोर्ट तक लड़ेंगे ।
जितने लोग अब तक हमारी IA में जुड़े है और जिनके नाम अभी तक सूची में नहीं आये है वह कल शाम तक आ जायेंगे किन्तु पहली लिस्ट में हुए गलतियों से सबक लेते हुए दूसरी सूची में भी वही न दोहराया जाए इस लिए एक प्रोफार्मा जारी किया जा रहा है जिनमे सभी लोग अपनी डिटेल्स कैपिटल लेटर में टाइप करके कल सुबह तक भेंजे ।जिससे कल रात तक पहली व् दूसरी सूची जारी की जा सके और आपकी डिटेल्स आपके हिसाब से हो और उसमे कोई गलती न हो ।bhi
हमे बुधवार तक सभी  IA व् कॉउंटर हर हाल में फाइल करना है इस लिए सभी लोग अपनी डिटेल्स सही सही टाइप कर कल सुबह तक 9005169692 पर अवश्य भेज दें।

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो