07 January 2019

69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा के कटऑफ के संबंध में रीना सिंह शिक्षामित्र संघ जिलाध्यक्ष/ प्रांतीय सचिव रीना सिंह का एलान, कहा- अगर कटऑफ लगी तो याचिका होगी दाखिल

*लिखित परीक्षा के कटऑफ के संबंध में*
^^^^^^^^^^^&^^^^^^^^^^^^^^
     साथियो,
             जैसा कि आपलोगो ने कड़ी मेहनत के साथ  कल परीक्षा  दी। जब सरकार ने परीक्षा के समय नोटिफिकेशन जारी किया था तो उस समय भर्ती के लिए *कोई कटऑफ* नही रहा था किंतु आज पेपर के माध्यम से पता चल रहा है कि उ प्र सरकार व उसके अधिकारियों द्वारा शिक्षामित्रों के प्रति बैमनस्यतापूर्ण रवैया अपनाया जाने का प्रयास किया जा रहा है जिसे संगठन कतई बर्दाश्त नही करेगा  एक बार फिर ये लोग शिक्षामित्रों को धोखा देने  की फिराक में है कि कटऑफ लगाया जाएगा जो कि यह पूर्ण रूप से गैर कानूनी है ।यदि इनको कटऑफ लगाना था तो उसका जिक्र नोटिफिकेशन में क्यो नही किया। मतलब की शिक्षामित्र को गुमराह किया गया जो सरासर अन्याय है ।यदि ऐसा हुआ तो हमलोग कोर्ट की तैयारी कर चुके है *आज हमारी बात है हाइकोर्ट के वकील सेहो चुकी है*। यदि सरकार द्वारा कोई आदेश इस संदर्भ मे जैसे ही आता है तत्काल  हम रिट दायर करेंगे और निश्चित ही रिलीफ मिलेगी ।
    हम अपने समस्त शिक्षामित्र साथियो से अपील करते है कि परेशान न हो हम आपलोगो के हक़ के लिए हमेशा संघर्ष किये है आज भी तैयार है किसी पर अन्याय नही होने देंगे ।आपलोग हर स्तर से लड़ने के लिए तैयार रहे।
     हम सभी शिक्षामित्र सरकार की इस नीति की घोर निंदा करते है ।

    जय शिक्षामित्र एकता

          *रीना सिंह*
जिलाध्यक्ष / प्रांतीय सचिव
  
          रामकृष्ण विश्वकर्मा
                महामंत्री
आ समा  शिक्षक वेल ए सो प्रतापगढ़

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो