10 January 2020

69000 शिक्षक भर्ती कोर्ट अपडेट दिनाँक -10/01/2020 सीतापुर टीम


69000 शिक्षक भर्ती
कोर्ट अपडेट
दिनाँक -10/01/2020
सीतापुर टीम
🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩
     प्रदेश के सभी टेट पास शिक्षामित्र साथियों आप सभी को सर्वप्रथम नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।

         साथियों आज हमारी पूरी सीतापुर टीम पूरे दिन कोर्ट में रही,और अपने केस से संबंधित हर पहलू पे जानकारी प्राप्त की गई।

      जैसा कि आप सभी को पता है,कि जस्टिस श्री इरसाद अली जी के इलाहाबाद बेंच में चले जाने के कारण अभी अपने केस की सुनवाई की तिथि निश्चित नही हो पाई है।

       इसी प्रकरण के संबंध में हम लोग लगातार प्रयासरत है,कि अपने केस की सुनवाई जल्द ही सुनिश्चित हो,और सीतापुर टीम केवल और केवल पुरानी बेंच,माननीय पंकज जायसवाल जी,तथा माननीय इरशाद अली जी की बेंच में सुनवाई करवाने को कटिबद्ध है। इसके लिए जो भी आवश्यक कार्य है,वो किये जा रहे हैं,क्योकि इसी बेंच में लगभग 80% केस सुना जा चुका है। इस लिए आगे की सुनवाई भी इसी बेंच में हो,इसके लिए चाहे थोड़ा लेट ही सही ,मगर हमारा पूरा प्रयास उसी पुरानी बेंच में सुनवाई को लेकर है।
 

     🛑साथियों 15 जनवरी 2020 के बाद अपने केस की पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

🛑 प्राप्त जानकारी के मुताबिक माननीय श्री इरशाद जी अभी तीन सप्ताह और इलाहाबाद रहेंगे ,इसके बाद लखनऊ बेंच में आने की पूरी उम्मीद है।

🛑 साथियों इस समय चीफ जस्टिस लखनऊ में ही बैठ रहें है,हम लोग पूरी तरह से प्रयास में लगे हैं ,कि जल्द ही अपने केस की सुनवाई की डेट निश्चित हो।

                साथियों आप लोग बिल्कुल भी परेशान न हो ,देर ही सही लेकिन विजय अपनी ही होगी। और जैसा कि हमने हमेशा ही कहा है,कि जीत 40,45 या मूल विज्ञापन की ही होगी।
             🙏🏻 हर हर महादेव🙏🏻

आपके साथी
               🤝🏻सीतापुर टीम🤝🏻

प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु महत्वपूर्ण नोट्स और वीडियो