16 September 2020

पहाड़ा न सुनाने पर शिक्षक ने मासूम को पीटा


लखनऊ: ठाकुरगंज में ट्यूशन पढ़ा रहे शिक्षक ने एक मासूम की पिटाई कर दी। मासूम दो का पहाड़ा याद नहीं कर पाया था। छात्र के पिता ने शिक्षक पर मारपीट का आरोप लगाते हुए ठाकुरगंज कोतवाली में शिकायत की है। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई की है।


ठाकुरगंज के मंगलपुर निवासी संतराम के मुताबिक उनका बेटा कक्षा एक में पढ़ता है। वह ट्यूशन पढ़ने मुहल्ले के सचिन गुप्ता के यहां जाता है। सोमवार को भी छात्र सचिन के यहां ट्यूशन पढ़ने गया था। आरोप है कि सचिन ने छात्र से दो का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा, लेकिन उसने नहीं सुनाया। इस पर सचिन ने स्केल से मासूम की पिटाई कर दी। घर जाकर छात्र ने पीठ पर लगे चोट के निशान दिखाए। इसके बाद संतराम सचिन के पास पहुंचे और दोनों में विवाद शुरू हो गया। उधर, सचिन का कहना है कि संतराम ने ही उनसे छात्र को दो का पहाड़ा याद कराने के लिए कहा था। साथ ही पढ़ाई न करने पर उसके साथ सख्ती बरतने की बात कही थी।

डांटने पर छात्र ने दांत से सचिन के पैर में काट लिया था। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राजकुमार के मुताबिक संतराम की तहरीर पर सचिन के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही कर छानबीन की जा रही है।

डांटने पर बच्चे ने टीचर के पैर में काटा, पिता ने ठाकुरगंज पुलिस को दी शिकायत, आरोपित शिक्षक पर शांतिभंग में कार्रवाई

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇