15 September 2020

राजकीय सेवाओं में अभियान चलाकर भरे जाएंगे खिलाड़ियों के लिए आरक्षित पद

लखनऊ: दुनिया में देश-प्रदेश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। योगी ने हर संभव मदद का आश्वासन देने के साथ अधिकारियों को निर्देश दिए कि राजकीय सेवाओं में खिलाड़ियों के लिए आरक्षित पद अभियान चलाकर भरे जाएं।


प्रदेश के खिलाड़ियों व प्रशिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल दोपहर में मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर पहुंचा। मुलाकात के दौरान योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खेलो इंडिया खेलो के तहत खेल सुविधाओं और गतिविधियों को बढ़ावा दिया जा रहा है। राज्य सरकार भी प्रदेश में खेलों और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए हर संभव सुविधाएं दे रही है। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों से कहा कि वह आने वाली पीढ़ी के लिए रोल मॉडल बनें और अपने-अपने गांव में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए काम करें।

प्रतिनिधिमंडल में अजरुन पुरस्कार से सम्मानित खिलाड़ी सुनील राणा, अनुज चौधरी के अलावा खिलाड़ी विनोद पहलवान, डॉ. सतेंद्र कुमार मलिक, सुनील कुमार, योगेंद्र मलिक, डॉ. योगेश कुमार, खेल प्रशिक्षक गजेंद्र कुमार, संदीप कुमार, शिव कुमार, अमित कुमार, युधिष्ठिर और संजीव सारावत शामिल थे।

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇