07 October 2020

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा-2018 के अभ्यर्थियों की रिजल्ट व नियुक्ति दिलाने की मांग

 प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग कार्यालय के सामने मंगलवार को एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा-2018 के अभ्यर्थी बड़ी संख्या में जुटे। वे सामाजिक विज्ञान विषय का रिजल्ट देने और 14 अन्य विषयों में चयनित अभ्यर्थियों की फाइल निदेशालय भेजने की मांग कर रहे थे। वक्ताओं ने कहा कि सामाजिक विज्ञान के 1854 पदों का रिजल्ट अभी लंबित है।


युवा मंच के अनिल सिंह ने कहा कि ललित कला विषय का परिणाम जारी होने के बाद रोका गया है, इससे चयनित परेशान हैं। इसके अलावा 14 विषयों के जिन चयनितों की फाइलें विभिन्न कारणों से आयोग में रुकी हैं, उसकी खामियां शीघ्र दूर की जाएं, इस दौरान विक्की खान, शेर सिंह, अनिल उपाध्याय, पंकज कुमार, उदय यादव मौजूद रहे।

प्रवक्ता प्लास्टिक मोल्ड टेक्नालॉजी का रिजल्ट घोषित : उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने प्रवक्ता प्लास्टिक मोल्ड टेक्नालॉजी के तीन पदों का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इसमें पंकज श्रीवास्तव, सुनील कुमार साहू, मनोज कुमार का चयन हुआ है। सीधी भर्ती के तहत 30 सितंबर को अभ्यर्थियों का इंटरव्यू लिया गया था।

प्रतियोगियों में नाराजगी : प्रयागराज : असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती का विज्ञापन न निकलने पर प्रतियोगियों में नाराजगी व्याप्त है। विज्ञापन निकालने की मांग को लेकर प्रतियोगियों ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग पर प्रदर्शन किया। उच्च शिक्षा संघर्ष समिति के अध्यक्ष डॉ. सौरभ कुमार सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने लंबित भर्तियों को पूरा करने को कहा है। लेकिन, आयोग भर्ती का विज्ञापन नहीं निकाल रहा।

Guruji Portal: Hindi Notes| Free Exam Notes |GS Notes| Quiz| Books and lots more