21 November 2020

प्राथमिक स्कूल के अंदर शिक्षिका की हत्या, आराधना राय की गोली मारकर निर्मम हत्या, देखें यह वीडियो

#Sitapur- प्राथमिक स्कूल के अंदर शिक्षिका की हत्या, आराधना राय की गोली मारकर निर्मम हत्या। 

🚩 प्रदेश के सीतापुर जिले में पकरिया प्राथमिक विद्यालय मानपुर में सहायक अध्यापिका की उसी विद्यालय के अध्यापक ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया ।

🚩 क्राइम के बाद आरोपी मौके से फरार हुआ लेकिन कुछ देर बाद पकड़ा गया, पुलिस ने आलाकत्ल बरामद करते हुए जांच शुरू की है। 

🚩 एसपी का कहना है कि रजिस्टर पर अनुपस्थिति को लेकर दोनों के मध्य विवाद हुआ था, पूर्व के संबंध दोनों के मध्य मधुर थे।

🚩 मानपुर थाना क्षेत्र के पकरिया प्राथमिक विद्यालय में इंचार्ज के  रूप में लखनऊ की आराधना राय की तैनाती थी। 

🚩 इसी विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर अमित कौशल भी कार्यरत है, शनिवार को अमित कौशल का विद्यालय में देर से आना हुआ। 

🚩 जिसको लेकर विद्यालय प्रभारी आराधना राय ने अनुपस्थिति लगा दी, इसी को लेकर दोनों के मध्य कहासुनी हुई। 

🚩 बताते हैं कि इसकी सूचना आराधना राय ने खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रमोद कुमार पटेल और बेसिक शिक्षा अधिकारी अजीत कुमार को दी, दोपहर करीब सवा तीन बजे यही विवाद फिर बढ़ गया।

🚩 आरोप है कि अवैध तमंचे से ताबड़तोड़ दो फायर अमित कौशल ने झोंक दिया, गोली लगने से अध्यापिका तड़पने लगी, अफरातफरी के बीच आरोपी फरार हो गया। 

🚩 सूचना मिलने पर एसपी आर०पी० सिंह मौके पर पहुंचे, इसी के बाद ताबड़तोड़ दी गई दबिश के बीच आरोपी सहायक अध्यापक  गिरफ्तार किया गया। 

🚩 एसपी आरपी सिंह का कहना है कि जांच पड़ताल के बीच पता चला है कि दोनों शिक्षकों के मध्य पहले मधुर संबंध थे, घटना रजिस्टर पर अनुपस्थिति दर्ज होने को लेकर हुई है।


सीतापुर में साथी शिक्षक ने सहायक अध्यापिका की गोली मारकर की हत्या

यूपी के सीतापुर जिले में पकरिया प्राइमरी विद्यालय मानपुर में सहायक अध्यापिका की उसी विद्यालय के अध्यापक ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हुआ लेकिन कुछ देर बाद पकड़ा गया। पुलिस ने आलाकत्ल बरामद करते हुए जांच शुरू की है। एसपी का कहना है कि रजिस्टर पर अनुपस्थिति को लेकर दोनों के मध्य विवाद हुआ था। पूर्व के संबंध दोनों के मध्य मधुर थे।

मानपुर थाना क्षेत्र के पकरिया प्राथमिक विद्यालय में इंचार्ज के  रूप में लखनऊ की आराधना राय की तैनाती थी। इसी विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर अमित कौशल भी कार्यरत है। शनिवार को अमित कौशल का विद्यालय में देर से आना हुआ। जिसको लेकर विद्यालय प्रभारी आराधना राय ने अनुपस्थिति लगा दी। इसी को लेकर दोनों के मध्य कहासुनी हुई। बताते हैं कि इसकी सूचना आराधना राय ने खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रमोद कुमार पटेल और बेसिक शिक्षा अधिकारी अजीत कुमार को दी। दोपहर करीब सवा तीन बजे यही विवाद फिर बढ़ गया।

आरोप है कि अवैध तमंचे से ताबड़तोड़ दो फायर अमित कौशल ने कर दिए। गोली लगने से अध्यापिका तड़पने लगी। अफरातफरी के बीच आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलने पर एसपी आरपी सिंह ने मौके पर पहुंचे। इसी के बाद ताबड़तोड़ दी गई दबिश के बीच आरोपी सहायक अध्यापक  गिरफ्तार किया गया। एसपी आरपी सिंह का कहना है कि जांच पड़ताल के बीच पता चला है कि दोनों शिक्षकों के मध्य पहले मधुर संबंध थे। घटना रजिस्टर पर अनुपस्थिति दर्ज होने को लेकर हुई है।


Guruji Portal: Hindi Notes| Free Exam Notes |GS Notes| Quiz| Books and lots more