महिला शिक्षिका का खंड शिक्षा अधिकारी पर गंभीर आरोप, सीसीएल देने के लिए अकेले में आने की कही बात, जानिए पूरा किस्सा

फतेहपुर:- महिला शिक्षिका का खंड शिक्षा अधिकारी पर गंभीर आरोप सीसीएल देने के लिए अकेले में आने की कही बात देखें पूर किस्सा

फतेहपुर। जिले की बिंदकी तहसील के खजुहा बीआरसी में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी राजीव गंगवार के ऊपर महिला प्रधानाध्यापक ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बच्चे की तबियत खराब होने पर महिला शिक्षिका कैजुअल अवकाश (सीएल) के लिए कई बार दफ्तर के चक्कर काट चुकी है., लेकिन अधिकारी ने हर बार अकेले में आने की बात करते हुए छुट्टी देने से मना कर दिया।

इसके बाद आज कार्यालय में शिक्षकों ने जमकर हंगामा किया है । शिक्षा की गुणवत्ता और बेहतरी के लिए लगातार सरकार जोर दे रही है। बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले इस लिए हर स्तर पर कड़े कदम भी उठाए जा रहे है, लेकिन फतेहपुर की बिंदकी तहसील के खजुआ ब्लाक के खण्ड शिक्षा अधिकारी पर बीआरसी में महिला शिक्षक ने कई गंभीर आरोप लगाए है। बिंदकी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ( एसएचओ) सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के आलमगंज प्राथमिक विद्यालय में तैनात महिला प्रधानाध्यापिका ने खण्ड शिक्षा अधिकारी राजीव गंगवार के खिलाफ तहरीर देते हुये उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

एसएचओ ने बताया कि खण्ड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ तहरीर होने के नाते फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है । जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से बात की गई है। उन्होने कहा कि सरकारी कर्मचारी के खिलाफ विभागीय अधिकारी की जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जायेगी। जब तक जांच रिपोर्ट नहीं आती तब तक मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है।