हादसे में प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका की मौत

प्रयागराज  : बारा थाना क्षेत्र के पांडर पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार युवकों को बचाने के चक्कर में शुक्रवार दोपहर अप्पे अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें शिक्षिका समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में अप्पे चालक का पुत्र शामिल है। साथ ही दो लोग घायल हो गए। उनको स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बारा थाना क्षेत्र के लोहगरा बाजार से नीबी (लाइनपार) निवासी मंगला प्रसाद अप्पे में सवारी भरकर प्रयागराज की ओर चल दिया। पांडर पेट्रोल पंप के पास अचानक पेट्रोल पंप से तेल भरवाकर बाइक पर सवार दो युवक तेजी से निकले। बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में मंगला से अप्पे का संतुलन बिगड़ गया, जिससे वाहन पलट गया। आसपास के ग्रामीण और राहगीर मौके पर पहुंचे।

अप्पे पलटने से मंगला प्रसाद के बगल में बैठे उसके पुत्र राहुल सिंह (16) और पीछे बैठी सवारियों में निशा गौतम (32) पत्नी सुरेंद्र गौतम निवासी झलवा राजरूपपुर थाना धूमनगंज की मौके पर ही मौत हो गई। निशा बारा क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका थीं। वे मूलरूप से कौशांबी जनपद के पइंसा थानांतर्गत उदहिन बुजुर्ग गांव की रहने वाली थीं। यहां झलवा राजरूपपुर में परिवार समेत रहती थीं।