कोविड - 19 के प्रसार के दृष्टिगत सपोर्टिव सुपरविज़न अग्रिम आदेशों तक स्थगित, SRG जनपद कार्यालय अथवा अपने विद्यालय में रहकर एवं ARP विकास खण्ड कार्यालय में बैठकर अपने कार्यभार का निर्वहन करेंगे

कोविड - 19 महामारी के वर्तमान प्रसार के दृष्टिगत स्वयं एवं शिक्षकों की सुरक्षा हेतु विद्यालयों में होने वाले सपोर्टिव सुपरविज़न अग्रिम आदेशों तक स्थगित किये जाते हैं।


👉  ऐसी स्थिति में SRG जनपद  कार्यालय अथवा अपने विद्यालय में रहकर एवं ARP विकास खण्ड कार्यालय में बैठकर अपने कार्यभार का निर्वहन करेंगे। सभी BSA एवम  BEO क्रमशः जनपद एवम विकास खण्ड  कार्यालय में SRG तथा ARP के बैठने की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे।  साथ ही यह भी सुनिश्चित करेंगे कि सभी कार्यालयों में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूर्ण अनुपालन किया जाये। 

👉  इस समय सभी विद्यालयों एवं शिक्षकों से e -पाठशाला सम्बंधित कार्यों एवं सूचनाओं के लिए संपर्क बनाने के लिए गूगल मीट आदि ऑनलाइन मीटिंग प्लेटफार्म का उपयोग किया जा सकता है।

👉  उक्त से सम्बंधित मासिक KPI में भी यथावश्यक संशोधन करके आपके साथ पुनः साझा किया  जाएगा। 

Covid के कारण परिस्थिति कठिन तो है, परंतु हमें एक दूसरे का साथ देना है और सबका हौसला बनाकर रखना है।सभी सदस्यों से अनुरोध है अपना एवं अपने परिवारजनों का बेहतर ख्याल रखें। 

आज्ञा से 
महानिदेशक , स्कूल शिक्षा ।