विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

116 शिक्षक व अनुदेशकों से स्पष्टीकरण तलब, BLO ड्यूटी न करने का मामला

शाहजहांपुर : चार ब्लाकों के 116 सहायक अध्यापकों और अनुदेशकों ने बीएलओ कार्य नहीं किया। रिपोर्ट आने के बाद बीएसए सुरेंद्र सिंह ने लापरवाही करने वालों से तीन दिन में स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। चेतावनी दी कि बीएलओ कार्य न करने वाले मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। तिलहर तहसील के एसडीएम ने 116 शिक्षकों और अनुदेशकों की रिपोर्ट भेजकर बताया था कि यह बीएलओ कार्य नहीं कर रहे हैं। छह और सात अगस्त को आयोजित मीटिंग में तिलहर, कटरा-खुदागंज, जैतीपुर और निगोही के इन शिक्षकों और अनुदेशकों ने प्रतिभाग नहीं किया। यह बीएलओ कार्याें के प्रति लापरवाही व अनुशासनहीनता है।


भारत निर्वाचन आयोग से चलाए जा रहे पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत कटरा और तिलहर के मतदाताओं को सूची को दुरूस्त करने के लिए बीएलओ नियुक्त किए गए थे। रिपोर्ट आने के बाद बीएसए सुरेंद्र सिंह ने संज्ञान लिया। उन्होंने मीटिंग में प्रतिभाग नहीं करने वालों से तीन दिन के अंदर स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। चेतावनी कि बीएलओ का काम करना शुरू कर दें, अन्यथा लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी।

primary ka master