विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

देर से स्कूल पहुंचे गुरुजी तो ग्रामीणों ने परिषदीय विद्यालय पर जड़ा ताला, बीएसए के हस्तक्षेप के बाद ग्रामीणों ने ताला खोला


मीरगंज:- 

विद्यालय रामपुर खुर्द में शनिवार को अध्यापकों के देर से पहुंचने से नाराज ग्रामीणों ने मुख्य गेट में ताला लगा दिया । बीएसए के हस्तक्षेप के बाद ग्रामीणों ने ताला खोला , तब सुबह करीब सवा नौ बजे शिक्षक और छात्र स्कूल में प्रवेश कर सके । कंपोजिट विद्यालय रामपुर खुर्द में शुक्रवार को कोविड टीकाकरण शिविर लगा था । पंजीकरण कर रहे थे । 


इस टीकाकरण के लिए शिक्षक ही बीच कुछ ग्रामीण शनिवार को सुबह स्कूल खुलने के समय आठ बजे वहां पहुंच गए करीब 8:15 बजे सहायक अध्यापक पंकज जायसवाल स्कूल पहुंचे तो ग्रामीणों ने मेनगेट पर ताला लगा दिया । प्रधानाध्यापक प्रेम शंकर सुबह करीब 8:50 बजे पहुंचे । अन्य शिक्षक नौ बजे के बाद पहुंचे । ग्रामीणों ने शिकायत बीएसए से की ।

 बीएसए ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया । इसके बाद सुबह 9:15 बजे गेट खोला गया । प्रधान श्रीनाथ रोजाना देर से आते हैं । गेट बंद का आरोप है कि शिक्षक कर बीएसए से शिकायत की गई । प्रधानाध्यापक प्रेम शंकर ने कहा कि शुक्रवार को टीकाकरण शिविर में देर तक रहे । इससे शनिवार को स्कूल आने में देर हुई ।

primary ka master