विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षक पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, लाठी-डंडों से पीटकर किया अधमरा, हालत गंभीर

अमेठी, संवाद सूत्र। मोहनगंज थाने के जौनपुर ब्रांच नहर पटरी स्थित पूरे दुबरे गांव के पास आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने शिक्षक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। शिक्षक को लहूलुहान हालत में थाने लाया गया। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर शिक्षक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। शिक्षक की हालत गंभीर बताई जा रही है। शिक्षक पर हुए हमले की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। क्षेत्रीय विधायक, ब्लाक प्रमुख व प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों समेत लोगों की भीड़ लग गई।



गड़ेहरी निवासी शिक्षक संतोष कुमार तिवारी उर्फ राजू सोमवार की सुबह राजापुर गांव एक दाह संस्कार में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे थे। तभी पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। घबराए शिक्षक बाइक से गिर गए और हमलावरों ने उन्हें लाठी डंडो से भी पीटा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ में मौजूद लोगों की चीख-पुकार पर आसपास के लोग आ पहुंचे। तब तक हमलावर उन्हें छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों की मदद से उन्हें लहूलुहान हालत में थाने लाया गया। पुलिस ने शिक्षक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। केंद्र अधीक्षक डा.अभिषेक शुक्ला ने बताया कि शिक्षक को गंभीर चोटें आई हैं। इस नाते उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घायल शिक्षक ने गांव के ही कुछ लोगों के शामिल होने की बात कही है। फिलहाल अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि हमलावरों की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है। तहरीर मिलते ही नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

primary ka master