विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

कोरोना में अनाथ हुए छात्रों को नि:शुल्क शिक्षा देगा फिटजी

शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी नाम एफआइआइटीजेईई (फिटजी) ने उन बच्चों की मदद के लिए पहल की है, जिन्होंने कोरोना संक्रमण के दौरान आपने माता-पिता दोनों को खो दिया है। एफआइआइटीजेईई का कहना है कि हम उन हजारों बच्चों की दुर्दशा को देखकर दुखी हैं, जिन्होंने कोरोना महामारी के चलते अपने माता-पिता को खो दिया है।


हमने ऐसे विद्यार्थियों को बड़े पैमाने पर योगदान देने की कोशिश के तहत कोरोना नीति निर्धारित की है। इसके तहत हम उन विद्यार्थियों से कोई शुल्क नहीं लेंगे, जिन्होंने मार्च 2020 के बाद कोरोना महामारी के चलते अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है। इसके साथ ही पहले से अध्ययनरत उन विद्यार्थियों की फीस माफ कर दी जाएगी, जिन्होंने कोरोना के चलते माता या पिता (घर के एकमात्र कमाने वाले सदस्य) को खो दिया हो। उन्हें भविष्य में ट्यूशन फीस ही नहीं, बल्कि अध्ययन सामग्री के लिए भी किसी प्रकार का भुगतान नहीं करना होगा। संस्थान की नीति के बारे में अधिक जानकारी के लिए विद्यार्थी किसी निकटतम फिटजी केंद्र से संपर्क कर सकते हैं या फिर वेबसाइट https://www.fiitjee.com/ पर विजिट कर सकते हैं।

primary ka master