विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

बेसिक की शिक्षिका से 10 हजार रुपये की मांग का ऑडियो वायरल, दी थी धमकी


मंडी धनौरा/बछरायूं। विकास खंड के गांव इंदरपुर के प्राइमरी स्कूल में प्रधानाध्यापिका के पद पर तैनात रूबी कटारिया से एक व्यक्ति द्वारा 10 हजार रुपये की मांग करने का ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में युवक शिक्षिका को स्कूल में नहीं आने की बात कह कर 10 हजार रुपये में वीडियो वायरल नहीं करने का सौदा कर रहा है। आरोपी खुद को मीडियाकर्मी बताता है। शिक्षिका के जेठ ने इस मामले में राज्य महिला आयोग को पत्र प्रेषित कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस मामले की शिकायत जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से भी की गई है।
रूबी कटारिया इंदरपुर के प्राइमरी स्कूल में प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत है। बीती सात मार्च को स्कूल से आते समय दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं। उसके बाद से ही वह मेडिकल अवकाश पर है। आरोप है कि कस्बा बछरायूं का एक युवक बीती 11 सितंबर को उनके स्कूल का वीडियो बना लाया और फोन पर उनको नियमित स्कूल नहीं आने की बात कह कर धनराशि की मांग की। शिक्षिका ने युवक की बात मोबाइल में रिकार्ड कर ली। युवक उनकी वीडियो को वायरल नहीं करने की एवज में 20 हजार रुपये की मांग कर रहा है। अंत में सौदा 10 हजार पर आ गया।

प्राथमिक शिक्षक संघ ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से मिलकर यू ट्यूब चैनल पर खबर चलाने का भय दिखाकर अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

primary ka master