विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

यूपी में आगामी 2 दिनों में इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट मौसम विभाग ने किया जारी, देखें जिलों के नाम


मौसम विभाग ने अगले 2 दिन के दौरान बुन्देलखण्ड और ब्रज इलाके में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। बुधवार 15 सितम्बर को चित्रकूट, फतेहपुर कानपुर देहात, कानपुर नगर, औरेया, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी व ललितपुर तथा आसपास इलाकों में भारी बारिश की संभावना है।


गुरुवार 16 सितम्बर को फर्रुखाबाद, कन्नौज, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी व आसपास के इलाकों में भी भारी बारिश हो सकती है. राज्य के कुछ हिस्सों में 17 सितम्बर को भी कुछ स्थानों पर हल्की से सामान्य बारिश होने का अनुमान है।


पिछले 24 घंटे के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश में अनेक स्थानों पर हल्की से सामान्य बारिश हुई गरज- चमक के साथ बौछारें पड़ी, कही भारी बारिश भी हुई. इस अवधि में राज्य के अन्य इलाकों में गरज- चमक के साथ बौछारें पड़ी है। इस अवधि में प्रदेश में सबसे अधिक पांच सेटीमीटर बारिश सीतापुर के लहरपुर में दर्ज की गई है,

इसके साथ सहारनपुर के देवबंद, बिजनौर के नजीबाबाद, एटा सहारनपुर के रामपुर मनिहारन , बरेली में चार-चार बलिया, कन्नौज के छिबरामऊ, जालौन के उरई में तीन- तीन, मुरादाबाद, प्रतापगढ़ , बांदा के अतर्रा, जालौन के उरई में तीन- तीन, वाराणसी, बागपत के बडौत और हापुड़ में दो- दो सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई है।

primary ka master