विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

50 वर्ष पार के पुलिसकर्मियों के जबरन रिटायरमेंट का विरोध

 प्रयागराज : विभिन्न विभागों के रिक्त पदों को भरने की मांग को लेकर धरना दे रहे युवा मंच ने 50 साल के ऊपर के पुलिसकर्मियों को स्क्रीनिंग कर जबरन रिटायर किए जाने का भी विरोध किया है। धरने में नौकरी की बहाली, शिक्षक भर्ती का भी मुद्दा उठाया गया।


युवा मंच के अध्यक्ष अनिल सिंह की अगुवाई में चल रहे धरने में नौकरी से निकाली गई महिला समाख्या की महिलाएं भी शामिल हुईं। मंच के संयोजक राजेश सचान ने कहा कि सरकार पदों को खत्म कर संविदा प्रथा चला रही है। सछास के प्रदेश सचिव संदीप चौधरी ने रोजगार आंदोलन का समर्थन किया है। बीएड उत्थान जन मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष संगीता पाल व बीटीसी नेता अंकित पटेल का कहना है जब सरकार सुप्रीम कोर्ट में 51112 प्राथमिक शिक्षक भर्ती के खाली पदों का हलफनामा लगा चुकी है तो भर्ती निकालने के लिए कमेटी गठन कर उसे लटकाना क्यों चाहती है। सीएमपी डिग्री कालेज के पूर्व अध्यक्ष करन सिंह परिहार ने कहा कि अब छात्र भी शामिल होंगे और आंदोलन तेज होगा। महिला समाख्या की वर्षा रानी ने 34 साल से संचालित महिला समाख्या को कोरोना काल में बंद कर 800 महिलाओं से छीनी गई नौकरी बहाल करने की मांग की।