विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षक संघ ने डांस मामले में शिक्षिकाओं पर की गई कार्रवाई पर जताया विरोध, वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग


Agra:-  राष्ट्रवादी शिक्षक महासंघ की ओर से शनिवार को जिलाधिकारी व बीएसए कार्यालय में ज्ञापन दिया गया। महासंघ के प्रदेश संयोजक मुकेश डागुर का कहना है कि कोरोना काल में बंद कमरे में शिक्षिकाओं ने फिल्मी गाने पर नृत्य किया था। इसे साथ की ही एक शिक्षिका ने रिकॉर्ड कर लिया था। वही वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस पर आपत्तिजनक टिप्पणी की जा रही हैं। शिक्षिकाएं तनाव में हैं। वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।


अछनेरा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय साधन की कक्षा में महिला शिक्षकों द्वारा डांस करने के मामले में राष्ट्रवादी शिक्षक महासंघ भी सक्रिय हो गया है।
शनिवार को कार्रवाई के विरोध में प्रदेश संयोजक मुकेश डागुर के नेतृत्व में संगठन पदाधिकारी व पीड़ित महिला शिक्षक कलक्ट्रेट पहुंचीं और प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। मुकेश डागुर का कहना था कि कोरोना के दौरान मार्च में जब सिर्फ शिक्षकों को ही विद्यालय बुलाया जा रहा था और आनलाइन कक्षाएं चल रही थीं।

primary ka master