विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

हंगामा: प्रधानाध्यापिका पर बच्चों को पीटने का आरोप, बीईओ को जांच


हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को दर्जनों की संख्या में पहुंचे अभिभावकों ने अपने बच्चों की पिटाई का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। अभिभावकों का कहना था कि विद्यालय की प्रधानाध्यपिका ने उनके बच्चों को पीटा है। अभिभावकों ने एसडीएम सहजनवा को पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं विद्यालय पर भीड़ को देखते हुए मौके पर हरपुर बुदहट थाना प्रभारी भी पहुंच गए और लोगों को शांत कराया।

अभिभावकों का आरोप है कि विद्यालय की प्रधानाध्यपिका ने दो दिन पहले उनके बच्चों को पीटा था। बुधवार को अभिभावकों ने अपने बच्चो के साथ विद्यालय पर प्रधानाध्यापिका के आने का इंतजार किया। प्रधानाध्यापिका विद्यालय पहुंचने के बाद अभिभावकों की शिकायत को नहीं सुना। इसके बाद अभिभावक विद्यालय के गेट पर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

ग्राम प्रधान द्वारा इसकी शिकायत बीएसए की गयी। बीएसए ने तत्काल इसकी जांच सहजनवां बीईओ को सौंपी। देर शाम को जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया है। बीएसए रमेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर बीईओ सहजनवां को जांच सौंपी गयी थी। बीईओ की जांच रिपोर्ट के बाद दोनो पक्षों में समझौता करा दिया गया है। इस दौरान पुलिस भी मौजूद रही।

primary ka master