विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

रिटायर्ड बीएसए ने की नौकरानी से छेड़खानी

गोरखपुर

बिहार के रिटायर्ड बीएसए कौशल कुमार पर अपनी घरेलू नौकरानी पर छेड़खानी का गंभीर आरोप लगा है। बच्ची के पिता ने गोरखपुर के गुलरिहा थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है। डायट प्राचार्य के पद से रिटायर्ड होने के बाद वह गोरखपुर में घर बनवा कर वह रहते हैं।


बिहार की रहने वाली नौ साल की बच्ची को पढ़ाने-लिखाने के नाम पर उसके गांव के एक युवक ने उन्हें सौंपा था। उन्होंने बच्ची को अपने यहां घरेलू नौकरानी बना रखा था। आरोप है कि अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ अश्लील हरकत भी करते थे। उनकी सास भी बच्ची की पिटाई करती थी। बच्ची ने इससे परेशान होकर पुलिस व्हेल्पलाइन नम्बर पर फोन किया था।

पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर कौशल कुमार, उनकी सास और बच्ची के गांव के विनीत के खिलाफ बाल श्रम, पास्को एक्ट, एसएसीएसटी और छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव के रहने वाले बच्ची के पिता ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया कि गांव का विनीत नामक युवक मेरे पास आया और कहा कि आप की बच्ची को पढ़ाने-लिखाने के लिए मैं लेकर जा रहा हूं। मैंने उसपर भरोसा कर बेटी को ले जाने की इजाजत दे दी। वह गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र के संतहुसैन नगर कालोनी निवासी बीएसए रहे कौशल कुमार के घर ले गया। वहां मेरी बेटी को
घरेलू नौकरानी का काम करवाया जाने लगा। यही नहीं बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर बीएसए द्वारा अश्लील हरकत किया जाने लगा।

गुलरिहा इंस्पेक्टर ने बताया कि बच्ची ने 31 अगस्त की देर रात 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। मौके पर गुलरिहा पुलिस व चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम पहुंची। बच्ची का बयान दर्ज करने के बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम उसे अपने साथ ले गई। बच्ची के पिता ने 10 सितम्बर की शाम गुलरिहा थाने पहुंच कर तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर कौशल कुमार और उनकी सास तथा बिहार के रहने वाले विनीत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


पत्नी बिहार में शिक्षिका
बताया जा रहा है कि रिटायर्ड बीएसए कौशल कुमार की पत्नी भी बिहार के एक कॉलेज में शिक्षिका हैं। ..वह नौकरी के सिलिसले में बिहार ही रहती हैं। यहां घर पर कौशल कुमार अपनी सास और बच्ची के साथ रहते थे।