विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

बिना सूचना गायब शिक्षकों का काटा गया वेतन

बाराबंकी। शासन के निर्देश और बीएसए द्वारा बरती जा रही सख्ती का शिक्षकों पर कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है तभी तो विद्यालयों में तैनात शिक्षक आए दिन बिना सूचना के गायब मिल रहे हैं। ऐसे ही करीब 20 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशकों के विद्यालयों से नदारद पाए जाने पर बीएसए ने इन सभी का वेतन काटने का आदेश जारी करते हुए तीन दिन के अंदर जवाब देने के निर्देेेश दिए हैं।


बीएसए अजय कुमार सिंह ने बताया कि परिषदीय विद्यालयों का कराए गए निरीक्षण में मसौली के धरौली में तैनात शिक्षिका मधुप्रिया त्रिपाठी, सिकंदरपुर में तैनात शिक्षक हरिनाम, डंडियामऊ में तैनात शिक्षिका प्रिंयका, बिशुनपुर में तैनात शिक्षामित्र उमा देवी बिना सूचना के गायब मिलीं।

इसी प्रकार नींदनपुर में तैनात शिक्षक संतोष कुमार, रसूलाबाद भोरई में तैनात शिक्षक मोहम्मद मोइन, रिझला में तैनात शिक्षिका सविता मिश्रा, सफदरगंज में तैनात अनुदेशक अर्चना वर्मा, अमरसंडा में तैनात शिक्षक टिवंकल भाटिया, दारापुर में तैनात शिक्षामित्र रीता द्विवेदी, पटना में तैनात शिक्षिका मधु सिंह, निबहा में तैनात शिक्षिका सुधा शर्मा, अहमदपुर में तैनात अनुदेशक शशि वर्मा, न्योछना में तैनात शिक्षामित्र राजीव कुमार, सीमा रानी, शिवकुमार और रमेश चन्द्र बिना सूचना के विद्यालय से गायब पाए गए। 

primary ka master