विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

मंच से ऐलान सपा सरकार बनी तो पूर्ण कालिक शिक्षक होंगे यूपी के शिक्षामित्र व अनुदेशक


चंदौली। समाजवादी शिक्षक सभा की ओर से सोमवार को शिक्षकों की भूमिका संवाद से समाधान की ओर कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस दौरान शिक्षक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रभारी डा. सुरेश सिंह यादव जनपद दौरे पर रहे। उन्होंने सपा की सरकार बनने पर शिक्षकों के हित में लागू की जाने वाली योजनाओं व देय सुविधाओं को पटल पर रखा।
उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनी तो वित्तविहीन शिक्षक, अनुदेशक, शिक्षक एवं शिक्षामित्र व प्रेरक आदि की समस्याओं जानकारी दी गई। साथ हर बूथ पर शिक्षकों की आम भूमिका के साथ साथ और बढ़ाने का भी कार्य करेंगे। इस मौके पर अनुदेशक संघ के मीडिया प्रभारी मयंक सिंह ने प्रभारी को पत्र देकर अनुदेशकों व शिक्षामित्रों की समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही अल्प मानदेय में शिक्षकों का शोषण की भी समस्या को प्रमुखता के साथ रखा। इस पर डा. सुरेश सिंह यादव ने कहा कि वित्तविहीन शिक्षकों को सरकार बनने पर मानदेय दिया जाएगा। वहीं अनुदेशकों व शिक्षामित्रों को पूर्णकालिक अध्यापक बनाने का कार्य सपा करेगी। कहा कि शिक्षक समाज के शिल्पकार होते है और सभ्य समाज की संरचना में शिक्षकों की अहम भूमिका होती है। ऐसे में सरकार का यह दायित्व है कि शिक्षकों के सामाजिक सुरक्षा एवं सम्मान का ध्यान रखें। इस मौके पर कृष्ण मोहन यादव, अशरफी यादव, ओपी यादव, दिलीप पासवान, अरविंद पासवान, सुरेंद्र, संतोष, नितेश, सौरव आदि अध्यापक साथी मौके पर है।