विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

'शिक्षकों-कर्मियों की समस्याओं पर संवेदनशील नहीं सरकार'


लखनऊ । कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच ने आरोप लगाया है कि सरकार शिक्षकों और कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर संवेदनशील नहीं है ।

मंच के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश चंद्र शर्मा कहा कि शिक्षकों व कर्मचारियों की वेतन विसंगति दूर करने, 2004 से पहले चयनित लेकिन उसके बाद नियुक्त हुए कर्मचारियों, शिक्षकों को पुरानी पेंशन का लाभ देने के मुद्दे पर सरकार के मंत्री कर्मचारी संगठनों को आश्वासन देते रहे है। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि बेसिक शिक्षकों के मेडिकल अवकाश, प्रसूति अवकाश, मातृत्व अवकाश, ग्रेच्युटी और पेंशन स्वीकृति के मामलों का निस्तारण भी समय पर नहीं हो रहा है।


उन्होंने कहा कि मंच शिक्षकों, कर्मचारियों और अधिकारियों की लंबित मांगों को लेकर आंदोलन करेगा। मंच के पदाधिकारी सभी जिलों का दौरा कर अक्तूबर में होने वाले धरना प्रदर्शन, मोटर साइकिल रैली और नवंबर में लखनऊ में होने वाली रैली की तैयारियों के लिए संपर्क कर रहे हैं।

primary ka master