विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

जीने से उतरते समय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक की गिर कर मौत

गोंडा। छत से उतरते समय जीने से गिरने से शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने गोंडा के एक निजी चिकित्सक के यहां इलाज के लिए ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

थाना तरबगंज के ग्राम पंचायत खडोरा निवासी मनीष कुमार उपाध्याय (38) लखीमपुर खीरी में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक पर तैनात थे। करीब दो माह पूर्व उनका गोंडा जनपद में स्थानांतरण हुआ था ।

लेकिन अभी गोंडा में कोई स्कूल आवंटित नहीं हुआ था। चाचा हरिभान दत्त उपाध्याय ने बताया कि मनीष कुमार उपाध्याय की सादी मेरठ जनपद में तुलसी के साथ हुई थी। मनीष के एक आठ साल की बेटी मनस्वी भी है। चाचा के मुताबिक मनीष दो भाई थे।

छोटा भाई हिमांशु उपाध्याय रोजी रोटी के लिए बाहर रहता है। माता, पत्नी तुलसी व भाई हिमांशु उपाध्याय की पत्नी रगड़गंज में बने मकान में रह रहे थे। करीब दो बजे मनीष कुमार उपाध्याय छत पर गए हुए थे।
छत से उतरते समय जीने से गिर पड़े। सूचना पाकर सूचना पाकर तुरंत गोंडा के एक निजी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। विकास सिंह, ललित मिश्र प्रधान बकसैला सहित समाज के अन्य लोगों ने शिक्षक मनीष कुमार उपाध्याय के असामयिक मृत्यु पर शोक जताया है।