विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षिका ने स्टाफ पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, थाने में तहरीर


शिक्षक दिवस के अवसर पर गाँव के प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापिका ने दो शिक्षा मित्रों पर उसका मानसिक उत्पीड़न करने व उसके खिलाफ साजिश रचने के गंभीर आरोप लगाये हैं। वहीं ग्राम प्रधान के ससुर को भी इस षड्यंत्र का भागीदार बताते हुए भोपा पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


भोपा थाना क्षेत्र के गाँव सिकन्दरपुर में स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका पंखुड़ी गर्ग ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि वह अपने मूल निवास मुजफ्फरनगर से प्रतिदिन ड्यूटी करने के लिये आती हैं। विद्यालय में तैनात एक शिक्षा मित्र को दूसरे विद्यालय से सम्बद्ध किया गया है। अधिकारियों के आदेश के बावजूद शिक्षा मित्र दूसरे शिक्षा मित्र के साथ मिलकर उसका मानसिक उत्पीडन करते रहते हैं, जिसकी शिकायत उसने पूर्व में अनेक बार खण्ड शिक्षा अधिकारी भोपा व बेसिक शिक्षा अधिकारी मुजफ्फरनगर से की है। किन्तु कोई कार्रवाई न होने से आरोपियों के हौंसले बढते गये। शनिवार को शिखा मित्रों ने ग्राम प्रधान के ससुर के साथ मिलकर उसके खिलाफ षडयन्त्र कर स्कूल के गेट पर ताला डाल दिया तथा एक शिक्षा मित्र ने ड्यूटी के दौरान जहर खाने का प्रदर्शन भी किया, सूचना भोपा पुलिस को दी गयी। शिक्षा मित्रों से खतरा बना हुआ है। पीडिता ने थाना भोपा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। महिला शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष वंदना बालियान, मंत्री नीरज मलिक, विजेता चौधरी, ममता रानी, प्रियंका, शुभम गर्ग, तसमीम आदि रही।

primary ka master