विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

महिला शिक्षामित्र द्वारा शिक्षक से मारपीट मामले की जांच करने पहुंची टीम


इटवा । खुनियाव ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय अगर्दी डीह में तीन अगस्त को महिला शिक्षामित्र की ओर से प्रधानाध्यापक के साथ की गई मारपीट के मामले की जांच करने बुधवार को बेसिक शिक्षा विभाग की टीम पहुंची। टीम ने प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की और उनकी बातों को नोट किया। खंड शिक्षा अधिकारी अनिल मिश्रा, धीरेंद्र त्रिपाठी एवं विजय आनंद की टीम ने तीन लोगों के समक्ष विद्यालय के समीप रहने वाले ग्रामीणों से बयान लिया।



विद्यालय में तैनात एक अन्य शिक्षामित्र और ग्रामीणों ने टीम के अधिकारियों को हकीकत बताया है। उन्होंने यह भी बताया कि मारपीट के दौरान वीडियो किसने बनाया था। इस मामले में बीएसए राजेंद्र सिंह के निर्देश पर गठित कमेटी ने प्रधानाध्यापक मनोज कुमार एवं सहायक अध्यापक तेजपाल को निलंबित कर दिया था, जबकि महिला शिक्षा मित्र को बर्खास्त करने का नोटिस दिया था। इसी मामले में टीम ने रसोइयों से भी बात की है, जिसमें महत्वपूर्ण बातें सामने आई। बताया जाता है कि बयान के दौरान कुछ ग्रामीणों में काफी नाराजगी भी दिखी।