विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

रोजगार को मौलिक अधिकार बनाने को उठाई आवाज

प्रयागराज: रिक्त पद भरने व गरिमापूर्ण रोजगार की मांग को लेकर धरना दे रहे युवा मंच ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। ज्ञापन में रोजगार को मौलिक अधिकार बनाने व रिक्त पदों को भरने की मांग की गई है। युवा मंच अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि टीजीटी परीक्षा में धांधली व पारदर्शी चयन प्रक्रिया का मुद्दा भी पीएम व राज्यपाल के संज्ञान में लाया गया है।


सिविल लाइंस स्थित धरना स्थल पर सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि कोर सेक्टर, मैन्युफैक्चरिंग, कंस्ट्रक्शन, एमएसएमई से लेकर खुदरा कारोबार समेत तकरीबन हर सेक्टर में रोजगार के अवसर घटे हैं। प्रदेश सरकार बनने पर सभी रिक्त पदों पर पारदर्शी चयन प्रक्रिया के तहत भरने का चुनाव के दौरान किया गया वादा भी याद दिलाया है। इसका विरोध किया जाएगा और पांच सितंबर को शिक्षक दिवस के मौके पर बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी। युवा मंच संयोजक राजेश सचान, सीएमपी के पूर्व अध्यक्ष करन सिंह परिहार, इंजीं राम बहादुर आदि धरने पर बैठे।

primary ka master