विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

चयन वेतनमान अध्यापकों का अधिकार


प्रतापगढ़। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रमाशंकर शुक्ल ने कहा कि चयन वेतनमान शिक्षकों का अधिकार है और इसे हम लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि दस साल की सेवा पर चयन वेतनमान मिलता है। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। कहा कि शिक्षकों हितों की अनदेखी नहीं होने देंगे। वह बुधवार को बीएसए कार्यालय पर आयोजित धरना-प्रदर्शन को संबोधित कर रहे थे।



बुधवार को बीएसए कार्यालय पर हुए धरना-प्रदर्शन में चयन वेतनमान का मुद्दा छाया रहा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि चयन वेतनमान की पत्रावली पूर्ण होने के बाद भी चयन वेतनमान के लिए आदेश नहीं जारी करना बीएसए की हठधर्मिता है। जिला मंत्री विनय सिंह ने कहा कि शिक्षकों की मांगें पूरी होने तक धरना जारी रहेगा। चयन वेतनमान हमारा अधिकार है. और इसे लागू करना ही होगा। उन्होंने कोविड काल में के परिजनों को समायोजित करने मृत लोगों की मांग की है। कोषाध्यक्ष राजेश पांडेय ने सभी शिक्षकों को एकजुट होकर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करने का आह्वान किया। इस मौके पर पंकज तिवारी, रामकुमार सिंह, सुशील सिंह, अनिल पांडेय, मानवेंद्र, प्रभाकर प्रताप सिंह, राजीव इंद्रसेन आदि मौजूद रहे। 

primary ka master