विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

मतदाता पुनरीक्षण में लापरवाही पर निलंबित हुए साथियों की बहाली के लिए शिक्षकों ने बीएसए कार्यालय का किया घेराव



मंझनपुर । मतदाता पुनरीक्षण कार्य में लापरवाही बरतने पर डीएम के निर्देश पर बीएसए ने पखवाड़े भर पहले करीब छह शिक्षकों को निलंबित कर दिया था। साथियों पर हुई इस कार्रवाई से खफा शिक्षक संघ के पदाधिकारी बुधवार को लामबंद होकर बीएसए कार्यालय का घेराव किया। नाराजगी जाहिर करते हुए बीएसए को ज्ञापन सौंपकर शिक्षकों की बहाली की मांग की।
संगठन के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह की अगुवाई में आए शिक्षकों ने कहा कि महिला अध्यापकों को बीएलओ कार्य से मुक्त किया जाए। यही नहीं पुरुष शिक्षकों को भी मानवीय एवं व्यवहारिक दृष्टिकोण अपनाते हुए बीएलओ कार्य से मुक्त किए जाने की मांग की गई। साथ ही प्रशासनिक अफसरों को चेताया भी कि यदि शिक्षकों को जल्द बहाल न किया गया तो वह विरोध, प्रदर्शन को बाध्य होंगे। इस दौरान रहमत अली, सावित्री शुक्ला, पवन यादव, देव नारायण, ईश्वर शरण सिंह, प्रमोद सिंह, राजेश कुमार, अरुण, पंकज कुमार, देवेंद्र, विरेंद्र बहादुर, बृजेंद्र सिंह, सुरेश चंद्र, प्रदीप चौधरी और प्रभात कुमार मौजूद रहे।

primary ka master