विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

स्कूल में शिक्षिकाओं के समय पर न आने पर, गांव वालों ने स्कूल के सामने किया प्रदर्शन



चंदौली: नियामताबाद। विकास खंड के कम्पोजिट विद्यालय नई कोट में शिक्षिकाओं के देर से विद्यालय आने पर सोमवार को ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया। हालांकि प्रधान भुवाल यादव व ग्रामीणों ने मामले की जिलाधिकारी व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से लिखित शिकायत की हैं।

ग्रामीणों ने कहा कि शिक्षिकाएं आए दिन देर से विद्यालय में आती हैं। इससे गांव के नौनिहालों को काफी दिक्कत होती है। बच्चे समय पर ही विद्यालय पहुंच जाते हैं। लेकिन शिक्षिकाओं के नहीं आने से अनावश्यक घूमते हैं। शिक्षिकाओं के समय पर न आने से बच्चों के साथ किसी भी तरह की अनहोनी होने की भी आशंका बनी रहती है। कई बार शिक्षिकाओं से समय पर विद्यालय आने का आग्रह किया। लेकिन आज तक विभागीय अधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया। आरोप है कि ग्रामीणों ने सोमवार को जब शिक्षिकाओं के देर से आने पर नाराजगी जतायी, तो झूठा आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दे दी।


पुलिस ने ग्रामीणों व शिक्षिकाओं को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस बाबत प्रधानाध्यापक नबी हसन ने बताया कि शिक्षिकाओं को विभागीय आदेशानुसार समय पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है। प्रदर्शन करने वालों में बाबूलाल गुप्ता, अंकित यादव, चंद्रिका, हजारी प्रसाद, प्रमोद, प्रदीप, कृपाल, आरती, लोलारक, अनुज, आशु, सुनील, नितेश, सोनी, सुनीता आदि शामिल रहे।

primary ka master