विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

सत्ता में आए तो पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी और शिक्षामित्र होंगे समायोजित:- पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ऐलान


प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर एक लाख 58 हजार शिक्षामित्रों को समायोजित करने के साथ ही पुरानी पेंशन को बहाल किया जाएगा। कोरोना काल में भाजपा की सरकार ने 1600 शिक्षकों को मौत के मुंह में धकेलने का काम किया।

मां गंगा को साफ करने के नाम पर करोड़ों डकार गए और अब झूठी कसमें खा रहे हैं। योगी को लैपटॉप चलाना ही नहीं आता, इसलिए नहीं दिये । उक्त बातें रविवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जिले के डीघ ब्लाक के इनारगांव में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में कहीं।


सपा प्रमुख ने सूबे की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि गंगा बिहार की ओर बहती हैं। ऐसे में वहां से शव प्रयागराज की ओर कैसे आ सकते
हैं। कहा कि मिर्जापुर में बन रहा विन्ध्य कॉरिडोर, रोप वे योजना पूर्व की सपा सरकार की देन है । महंगाई पर भाजपा को घेरते हुए अखिलेश ने कहा कि पेट्रो पदार्थों के दाम बढ़ा दिए गए आम आदमी से लेकर किसान परेशान हैं और दावा किया जाता है आय दोगुनी करने का। कहा कि भदोही को पौने दो सौ करोड़ का कारपेट एक्सपो मार्ट, कई सड़कें, ओवरब्रिज पूर्व की सपा सरकार ने दिया। जिससे कारोबार बढ़ा । इस मौके पर राष्ट्रीय महामंत्री रुबीना कुरैशी, एमएलसी मान सिंह यादव, आशुतोष सिन्हा आदि मौजूद रहे।



primary ka master